scriptरसिका दुग्गल करेंगी पति की जासूसी, कहा-संवेदनशील कहानी.. | Rasika Dugal likes sensitive scripts | Patrika News

रसिका दुग्गल करेंगी पति की जासूसी, कहा-संवेदनशील कहानी..

Published: Nov 16, 2019 12:28:20 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अपने पति के अफेयर्स को लेकर शक है। वह इसके लिए वह अपने पति की जासूसी करती है और पता लगाती है।

रसिका दुग्गल

रसिका दुग्गल

अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने फिल्मों, डिजिटल और टीवी शोज में काम किया है। उनका कहना है कि उन्हें संवेदनशील पटकथाएं अच्छी लगती हैं, जिन पर काम करना उन्हें पसंद है। एक्ट्रेस ने बताया,’मैं संवेदनशील पटकथा पसंद करती हूं, दिलचस्प और सम्मानजनक निर्देशक, सह-कलाकार, निर्माता जो किसी परियोजना की रचनात्मक जरूरतों को समझते हैं, उनके साथ काम करना पसंद करती हूं। एक खुशहाल यूनिट वह होती है, जहां हर कोई प्रोजेक्ट को बेहतरीन बनाने में सहयोग करता है।’

 

रसिका दुग्गल करेंगी पति की जासूसी, कहा-संवेदनशील कहानी..

उनका आगामी प्रोजेक्ट ‘आउट ऑफ लव’ (Out of Love) है जो बेवफाई के बारे में है। यह वर्ष 2015 में आई फेमस टीवी सीरीज ‘डॉक्टर फॉस्टर’ (Doctor Foster) का हिंदी रीमेक है। इस सीरीज को ‘साहब बीबी और गैंगस्टर’ और ‘हासिल’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया है। इसकी कहनी एक महिला मीरा के इर्द—गिर्द घूमती है, जिसे अपने पति के अफेयर्स को लेकर शक है।

रसिका दुग्गल करेंगी पति की जासूसी, कहा-संवेदनशील कहानी..

वह इसके लिए वह अपने पति की जासूसी करती है और पता लगाती है। इसके बाद अब उसे तय करना है कि उस पति का वह क्या करे। मीरा के पति आकाश का रोल पूरब कोहली निभा रहे हैं। ‘आउट ऑफ लव’ 22 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा रसिका की झोली में ‘मिर्जापुर सीजन 2’, ‘लूटकेस’ और ‘ए सूटेबल बॉय’ जैसे प्रोजेक्ट भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो