script सेट पर आपस में बात तक नहीं करती थीं Raveena tandon और Karishma Kapoor, ये थी वजह | Raveena and Karishma did not even talk to each other on the set | Patrika News

सेट पर आपस में बात तक नहीं करती थीं Raveena tandon और Karishma Kapoor, ये थी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2021 08:31:43 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

90 के दशक में आई कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना ने करीब 26 साल पूरे कर लिए है, लेकिन फिल्म के फैन्स का प्यार अभी भी बरकरार है। कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में फ़िल्म के निर्देशक ने इसके स्टार्स से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे।

raveena
बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में राजकुमार संतोषी की फिल्म अंदाज अपना अपना का नाम भी शामिल है। फिल्म में आमिर खान, सलमान खान,रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन चारों की जोड़ी ने फिल्म में शानदार काम किया और अपनी कॉमेडी की वजह से दर्शकों को लोट पोट होने पर मजबूर कर दिया था। आज भी फैंस इस फिल्म को देखकर काफी खुश नजर आते हैं। वहीं कुछ वक्त पहले फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू में इसके पच्चीस साल पूरे होने की खुशी में इसके स्टार्स से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर किए थे।
यह भी देखें-‘में रेखा के लिए कुछ नहीं छोड़ रहा हूं’, जाने अपने सुसाइड नोट में क्या लिख कर गए थे रेखा के पति

यूं तो रवीना टंडन के चर्चे अक्सर उनकी फिल्मों और अक्षय कुमार के साथ उनके अफेयर को लेकर रहे, लेकिन विवादों के मामले में रवीना किसी अन्य स्टार से कभी पीछे नहीं रहीं। टीनेज में हुई रवीना टंडन से एक गलती को आज भी उनके नाम के साथ जोड़ा जाता है। किस्सा तो मजेदार है, लेकिन इससे वह अब शायद शर्मिंदा भी होती हैं। ये किस्सा जुड़ा है फिल्म ‘आतिश’ के सेट से, जहां पर रवीना टंडन और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बीच हाथापाई हो गई थी।
karishma-इसका खुलासा साल 2007 में ‘कॉफी विद करण’ चैट शो में कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने किया था। फराह खान ने कहा था- मैं बहुत पहले करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ ‘आतिश’ नामक फिल्म में एक गाना कर रहा थी। वे दोनों एक तरह से टीनेज दौर में थीं। वे एक दूसरे को अपनी विगों से मार रही थीं।उन्होंने इन विगों को पट्टियों और मोतियों के साथ पहना हुआ था. एक मार रही थी और दूसरी अपनी हील से उसके पैर में मार रही थी। यह काफी बचकाना था। मुझे यकीन है कि वे अब इसके बारे सोचती होंगी, तो उन्हें जरूर हंसी आती होगी।
यह भी देखें- कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ चलाया लव अफेयर

इतना ही नहीं, राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान रवीना और करिश्मा के बीच भी अनबन हो गई थी। रवीना ने खुलासा किया था कि सभी को-स्टार्स ये सोचकर हैरान होते थे कि एक दूसरे से बात नहीं करने के बावजूद, हम कैसे इतनी आसानी से एक साथ सीन शूट कर लेते थे। रवीना ने ये भी खुलासा किया था कि राजकुमार संतोषी ने दोनों का पैचअप कराने की कोशिश की भी की थी।
वहीं रवीना ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि, शूटिंग के वक्त हम में से कोई भी एक दूसरे से बात नहीं करता था। मैं और करिश्मा तो बिल्कुल बात नहीं करते थे। और लड़कों ने उस वक्त हमारी दोस्ती करवाने की बहुत कोशिश की थी। मैं जब भी ये याद करती हूं तो सोचती हूं कि आखिर ये फिल्म बन कैसे गई।

ट्रेंडिंग वीडियो