scriptपहली बार किसी एक्टर की लाडली सेना में चाहती है भर्ती, बेटी Ishita Shukla के इस फैसले से खुश हैं पिता Ravi Kishan | Ravi Kishan Daughter Ishita Shukla Wants To Join Army Under Agneepath | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार किसी एक्टर की लाडली सेना में चाहती है भर्ती, बेटी Ishita Shukla के इस फैसले से खुश हैं पिता Ravi Kishan

भारतीय सेना में अब अग्निपथ योजना के तहत भर्ती होगी. इसी बीच खबर आ रही है कि एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ला (Ishita Shukla) भी सेना में भर्ती होना चाहती हैं.

Jun 17, 2022 / 10:53 am

Vandana Saini

बेटी Ishita Shukla के इस फैसले से खुश हैं पिता Ravi Kishan

बेटी Ishita Shukla के इस फैसले से खुश हैं पिता Ravi Kishan

भारतीय सेना में भर्ती पाने वालों के लिए बड़ी खबर ये है कि अब अग्निपथ योजना के तहत ही सेना में भर्ती की जाएगी. ये मोदी सरकार की एक और नई योजना है, जो भी युवा सेना, नेवी और एयरफोर्स में भर्ती होना चाहते हैं वो इस योजना का लाभ उठा सकते हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ला (Ishita Shukla) भी सेना में भर्ती होना चाहती हैं. वहीं अपनी बेटी के इस फैसले से रवि किशन काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है.
पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी इशिता शुक्ला की एक फोटो साझा की है, जिसमें वो NCC की वर्दी में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ में एक सर्टिफिकेट और मेडल भी नजर आ रहा है. वहीं इस पोस्ट और अपनी खुशी को साझा करते हुए रवि किशन लिखते हैं ‘मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला आज सुबह बोली पापा #AgnipathRecruitmentScheme में शामिल होना चाहती हूं. मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा’. वहीं जहां एक तरह कुछ लोग बेटी और रवि किशन के इस फैसले की प्रशंशा कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त

https://twitter.com/hashtag/AgnipathRecruitmentScheme?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर लिखता है कि ‘हां तो आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी. हर चीज को मास्टरस्ट्रोक क्यों समझते हैं?’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘जब इशिता की ट्रेनिंग होगी तो एक ट्वीट तब भी कर दीजिएगा’. एक और यूजर लिखता है कि ‘उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे’. बता दें कि मोदी सरकार ने मंगलवार को ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी. उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा, जबकि बाकी जवान स्थाई पद पर नियुक्त होंगे.
यह भी पढ़ें

‘मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!’, दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार किसी एक्टर की लाडली सेना में चाहती है भर्ती, बेटी Ishita Shukla के इस फैसले से खुश हैं पिता Ravi Kishan

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो