scriptAlia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त | Mahesh Babu Doesn't Want Work With Bollywood Actress In Rajamouli Film | Patrika News
टॉलीवुड

Alia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द ही साउथ सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक बड़ी शर्त रखी है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ी है.

Jun 17, 2022 / 10:13 am

Vandana Saini

Mahesh Babu Doesn't Want Work With Bollywood Actress In SS Rajamouli's Film

Mahesh Babu Doesn’t Want Work With Bollywood Actress In SS Rajamouli’s Film

हाल में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) स्टार और टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू (Mahesh Babu) अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काम पर लग चुके हैं. वो जल्द ही ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले साउथ सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की चर्चा इन दिनों काफी तेजी से फैंस और इंडस्ट्री में हो रही है. महेश बाबू की इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही फैंस इस फिल्म के बारे में डिटेल्स पाना चाहते हैं.
इसी बीच एक खबर ने एक बार फिर से महेश बाबू को चर्चाओं का विषय बना दिया है. एक्टर ने एक फिर से डायरेक्टर एसएस राजामौली ऐसी शर्त रख दी कि हर तरह बस वहीं सुर्खियां हैं. दरसअल, बताया जा रहा है कि डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ फिल्म में काम करने को लेकर महेश बाबू ने एक ऐसी शर्त रखी है, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि महेश बाबू किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते. वहीं खबरों की माने तो राजामौली की इस फिल्म में आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर नजर आने वाली थी.
यह भी पढ़ें

‘मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!’, दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल

https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस खबर के सामने आने के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म से इन दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस का पत्ता कट सकता है. खबरों के मुताबिक महेश बाबू अपनी इस अपकमिंग मेगा बजट पैन इंडिया रिलीज फिल्म में किसी टॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही काम करना चाहते हैं, फिर वो चाहे कोई भी हो, लेकिन को किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते. वहीं खबर आ रही थी कि ‘RRR’ में आलिया अपने छोटे किरदार से नाराज थी, जिसके बाद निर्देशक ने उनको इस फिल्म में लीड रोल देने का वादा किया था, जो शायद अब पूरा नहीं हो पाएगा.
https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने बॉलीवुड के खिलाफ अपनी ऐसा कड़वी बात बयां की है. इससे पहले भी एक्टर ने बॉलीवुड को लेकर कई बार ऐसे बयान दिए हैं, जिनके चलते उनको कुछ लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है. कुछ समय पहले अपनी फिल्म ‘मेजर’ के दौरान भी महेश बाबू ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि ‘उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है’, जिसके बाद से एक्टर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचा हुई थी और उनको एक इगोस्टिक एक्टर बताया गया था.

Home / Entertainment / Tollywood / Alia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो