scriptMahesh Babu Doesn't Want Work With Bollywood Actress In Rajamouli Film | Alia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त | Patrika News

Alia Bhatt-Janhvi Kapoor के साथ काम नहीं करना चाहते Mahesh Babu? डायरेक्ट Rajamouli के सामने रखी ये शर्त

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द ही साउथ सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक बड़ी शर्त रखी है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ी है.

Published: June 17, 2022 10:13:19 am

हाल में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) स्टार और टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू (Mahesh Babu) अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काम पर लग चुके हैं. वो जल्द ही 'बाहुबली' और 'आरआरआर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले साउथ सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की चर्चा इन दिनों काफी तेजी से फैंस और इंडस्ट्री में हो रही है. महेश बाबू की इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही फैंस इस फिल्म के बारे में डिटेल्स पाना चाहते हैं.
Mahesh Babu Doesn't Want Work With Bollywood Actress In SS Rajamouli's Film
Mahesh Babu Doesn't Want Work With Bollywood Actress In SS Rajamouli's Film
इसी बीच एक खबर ने एक बार फिर से महेश बाबू को चर्चाओं का विषय बना दिया है. एक्टर ने एक फिर से डायरेक्टर एसएस राजामौली ऐसी शर्त रख दी कि हर तरह बस वहीं सुर्खियां हैं. दरसअल, बताया जा रहा है कि डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ फिल्म में काम करने को लेकर महेश बाबू ने एक ऐसी शर्त रखी है, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि महेश बाबू किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते. वहीं खबरों की माने तो राजामौली की इस फिल्म में आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर नजर आने वाली थी.
यह भी पढ़ें

'मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!', दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल


इस खबर के सामने आने के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म से इन दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस का पत्ता कट सकता है. खबरों के मुताबिक महेश बाबू अपनी इस अपकमिंग मेगा बजट पैन इंडिया रिलीज फिल्म में किसी टॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही काम करना चाहते हैं, फिर वो चाहे कोई भी हो, लेकिन को किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते. वहीं खबर आ रही थी कि 'RRR' में आलिया अपने छोटे किरदार से नाराज थी, जिसके बाद निर्देशक ने उनको इस फिल्म में लीड रोल देने का वादा किया था, जो शायद अब पूरा नहीं हो पाएगा.

वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने बॉलीवुड के खिलाफ अपनी ऐसा कड़वी बात बयां की है. इससे पहले भी एक्टर ने बॉलीवुड को लेकर कई बार ऐसे बयान दिए हैं, जिनके चलते उनको कुछ लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है. कुछ समय पहले अपनी फिल्म 'मेजर' के दौरान भी महेश बाबू ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि 'उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है', जिसके बाद से एक्टर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचा हुई थी और उनको एक इगोस्टिक एक्टर बताया गया था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Vice President Election 2022 Live Updates: 55 सांसदों ने उपराष्ट्रपति चुनाव में नहीं की वोटिंग, वोटों की गिनती शुरू, देर शाम तक आएगा रिजल्टशराब पर टकराव के बीच LG का बड़ा एक्शन, एक्साइज कमिश्नर समेत 11 अधिकारी निलंबितPatra Chawl Scam: संजय राउत के भाई सुनील राउत ने बीजेपी को दिया चैलेंज, मोहित कंबोज पर लगाया ये गंभीर आरोपकांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का अमित शाह को जवाब, कहा- राम के नाम पर रावण की पूजा करती है सरकार...Karjat Attack: नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर अब अहमदनगर में युवक की बेरहमी से पिटाई, चार गिरफ्तार'मुफ़्त की रेवड़ी' पर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा, डिफॉल्टरों की लिस्ट शेयर कर पूछा- सरकारी खजाने पर पहले किसका हक?RCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'CWG 2022 Day 9 Live Updates: भारत का एक और पदक पक्का, बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु महिला सिंगल्स के फाइनल में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.