scriptAmber Heard Says She Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case | 'मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!', दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल | Patrika News

'मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!', दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल

जॉनी डेप (Johnny Depp) से मानहानि का केस हारने के बाद एंबर हर्ड (Amber Heard) को दुनियाभर में हेटर्स का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एंबर ने कहा कि 'वो आज भी जॉनी डेप से बेहद प्यार करती हैं'.

Published: June 16, 2022 04:28:49 pm

हॉलिवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड (Amber Heard) अपने एक्स-हसबैंड जॉनी डेप (Johnny Depp) से मानहानि केस हार चुकी हैं. ऐसे में एंबर को दुनियाभर की नफरत और हेटर्स का सामना करना पड़ रहा है. उनको अपनी कई फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा. इसके अलावा सोशल मीडिया पर यूजर्स एंबर को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एंबर के नाम से तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एंबर का एक इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि 'वो अभी भी जॉनी डेप से बेहद प्यार करती हैं'.
Amber Heard Says She Still Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case
Amber Heard Says She Still Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case
उनके इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद बाकी यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं. जॉनी डेप से केस हारने के बाद एंबर ने हफ्तों बाद NBC को अपना एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और जॉनी डेप के रिश्तों को लेकर बात और ये बात कही. इस दौरान एंबर ने कहा कि 'वो अभी भी जॉनी से बहुत प्यार करती हैं'. साथ ही एंबर ने कहा कि 'उन्होंने अपने रिश्तों को बचाने के लिए सबकुछ किया'. एंबर कहती हैं कि 'मैं उससे प्यार करती हूं. मैं उसे पूरे दिल से प्यार करती थी. मैंने पूरी कोशिश की कि मैं एक गहरे टूटे हुए रिश्ते को बचा सकूं, लेकिन मैं ऐसा कर नहीं पाई'.
यह भी पढ़ें

विदेशी वेब सीरीज के हैं शौकिन तो इजराइली वेब सीरीज 'Fauda' खोल देगी दिमाग के पुर्जे


इंटरव्यू में एंबर ने आगे कहा कि 'मैंन कोर्ट में जो गवाही दी वो सब सच है और मैं मरने तक इन शब्दों पर कायम रहूंगी'. एंबर ने कहा कि 'उस रिश्ते के दौरान मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैंने जो कहा वो हमेशा सच कहा है. उनके वकील ने जूरो को वास्तविक मुद्दों से विचलित करने में बेहतर काम किया है'. एंबर का कहना है कि 'ये अब तक की सबसे इंस्लटिंग और भयानक है. मैंने अपने पूरे रिश्ते में भयानक और अफसोसजनक बातें कहीं. मैंने हॉरिबल तरीके से बिहेव किया, लगभग खुद को पहचानने योग्य नहीं. मुझे इन सब बातों पर बेहद अफसोस है'.

बता दें कि काफी लंबे समय से चले आ रहे जॉनी और एंबर के मानहानि केस में कोर्ट ने 1 जून को ही जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाया और साथ ही एंबर को 1.5 अरब रुपये बतौर मुआवजा देने का आदेश दिया, जिसके बाद बताया जा रहा है कि जॉनी डेप ने इस मुआवजे को लेने से मना कर दिया है. उनके वकिल का कहना है कि ये सब पैसे के लिए नहीं हुआ. ये सब जॉनी की लाइफ और पहचान के लिए हुआ है. इतना ही नहीं एंबर ने ट्रायल के दौरान वजाइना में बोतल डालने से लेकर जबरन सेक्स करने जैसे कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. साथ ही उन्होंने जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'कानपुर हिंसा में फंसे अरबपति बिल्डर मोहम्मद वसी की बैलेंस शीट से खुलासा, 300 करोड़ की प्रापर्टी, 29 लाख का बिजनेसराकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन Akasa Air को DGCA से मिला लाइसेंस, जानिए कब से शुरू होंगी उड़ानेंMumbai: देवनार में 2,500 किलोग्राम से अधिक गोमांस जब्त, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारKarnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.