script‘मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!’, दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल | Amber Heard Says She Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case | Patrika News

‘मैं Johnny Depp से बहुत प्यार करती हूं!’, दुनियाभर में अपनी फजीहत करवा चुंकीं Amber Heard के बदले बोल

Published: Jun 16, 2022 04:28:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

जॉनी डेप (Johnny Depp) से मानहानि का केस हारने के बाद एंबर हर्ड (Amber Heard) को दुनियाभर में हेटर्स का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एंबर ने कहा कि ‘वो आज भी जॉनी डेप से बेहद प्यार करती हैं’.

Amber Heard Says She Still Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case

Amber Heard Says She Still Loves Johnny Depp After Losing Defamation Case

हॉलिवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड (Amber Heard) अपने एक्स-हसबैंड जॉनी डेप (Johnny Depp) से मानहानि केस हार चुकी हैं. ऐसे में एंबर को दुनियाभर की नफरत और हेटर्स का सामना करना पड़ रहा है. उनको अपनी कई फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा. इसके अलावा सोशल मीडिया पर यूजर्स एंबर को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एंबर के नाम से तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एंबर का एक इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि ‘वो अभी भी जॉनी डेप से बेहद प्यार करती हैं’.
उनके इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद बाकी यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं. जॉनी डेप से केस हारने के बाद एंबर ने हफ्तों बाद NBC को अपना एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और जॉनी डेप के रिश्तों को लेकर बात और ये बात कही. इस दौरान एंबर ने कहा कि ‘वो अभी भी जॉनी से बहुत प्यार करती हैं’. साथ ही एंबर ने कहा कि ‘उन्होंने अपने रिश्तों को बचाने के लिए सबकुछ किया’. एंबर कहती हैं कि ‘मैं उससे प्यार करती हूं. मैं उसे पूरे दिल से प्यार करती थी. मैंने पूरी कोशिश की कि मैं एक गहरे टूटे हुए रिश्ते को बचा सकूं, लेकिन मैं ऐसा कर नहीं पाई’.
यह भी पढ़ें

विदेशी वेब सीरीज के हैं शौकिन तो इजराइली वेब सीरीज ‘Fauda’ खोल देगी दिमाग के पुर्जे

https://twitter.com/SavannahGuthrie?ref_src=twsrc%5Etfw

इंटरव्यू में एंबर ने आगे कहा कि ‘मैंन कोर्ट में जो गवाही दी वो सब सच है और मैं मरने तक इन शब्दों पर कायम रहूंगी’. एंबर ने कहा कि ‘उस रिश्ते के दौरान मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैंने जो कहा वो हमेशा सच कहा है. उनके वकील ने जूरो को वास्तविक मुद्दों से विचलित करने में बेहतर काम किया है’. एंबर का कहना है कि ‘ये अब तक की सबसे इंस्लटिंग और भयानक है. मैंने अपने पूरे रिश्ते में भयानक और अफसोसजनक बातें कहीं. मैंने हॉरिबल तरीके से बिहेव किया, लगभग खुद को पहचानने योग्य नहीं. मुझे इन सब बातों पर बेहद अफसोस है’.
https://twitter.com/SavannahGuthrie?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि काफी लंबे समय से चले आ रहे जॉनी और एंबर के मानहानि केस में कोर्ट ने 1 जून को ही जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाया और साथ ही एंबर को 1.5 अरब रुपये बतौर मुआवजा देने का आदेश दिया, जिसके बाद बताया जा रहा है कि जॉनी डेप ने इस मुआवजे को लेने से मना कर दिया है. उनके वकिल का कहना है कि ये सब पैसे के लिए नहीं हुआ. ये सब जॉनी की लाइफ और पहचान के लिए हुआ है. इतना ही नहीं एंबर ने ट्रायल के दौरान वजाइना में बोतल डालने से लेकर जबरन सेक्स करने जैसे कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. साथ ही उन्होंने जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो