scriptशादी के अगले दिन पति के सामने Britney Spears ने खुलेआम किया Madonna संग लिपलॉक, यूजर्स बोले – ‘तीसरा तलाक भी पक्का’ | Britney Spears And Madonna Liplock Photo Goes Viral | Patrika News
मनोरंजन

शादी के अगले दिन पति के सामने Britney Spears ने खुलेआम किया Madonna संग लिपलॉक, यूजर्स बोले – ‘तीसरा तलाक भी पक्का’

हाल में पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने 9 जून को अपने बॉयफ्रेंड सैम असघरी (Sam Asghari) से शादी कर ली, जिसके एक दिन ब्रिटनी और मैडोना (Madonna) के साथ लिपलॉक वाली फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

Jun 15, 2022 / 04:22 pm

Vandana Saini

Britney Spears ने खुलेआम किया Madonna संग लिपलॉक

Britney Spears ने खुलेआम किया Madonna संग लिपलॉक

हाल में अमेरिका की पॉप सिंगर और सॉन्ग राइटर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) काफी समय तक अपने बॉयफ्रेंड सैम असघरी (Sam Asghari) को डेट करने के बाद 9 जून को उनसे शादी कर ली. ये ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी है. इससे पहले उनका दो बार तलाक हो चुका है. इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनकी शादी के एक दिन बाद का है. फोटो में ब्रिटनी स्पीयर्स, सिंगर मैडोना (Madonna) के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही है. फोटो वायरल होते ही यूजर्स ने भी उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है.
साथ ही इस फोटो को खुद मैडोना ने कुछ फोटो साझा की है, जिसमें से एक दोनों के लिपलॉक की है. ये सभी फोटो ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम की वेडिंग पार्टी के दौरान की है. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों सिंगर्स ने एक दूसरे को ऐसे सरेआम किस किया हो. इससे पहले भी अपने एक स्टेज शो के दौरान दोनों एक दूसरे को किस कर चुके हैं. दोनों का वो वीडियो भी इम दिनों खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो साल 2003 में हुए एक स्टेज शो के दौरान है जहां दोनों ने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान हजारों लोगों के सामने एक दूसरे के साथ लिपलॉक किया था.
यह भी पढ़ें

‘गुड बॉय बना तो घर से निकाल दूंगा’, जब Shah Rukh Khan ने बेटे Aryan Khan को लेकर कही थी ये बात

https://twitter.com/hashtag/BritneyWedding?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इन दिनों दोनों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले मैडोना अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कह भी चुकी हैं कि ‘वो ब्रिटनी के साथ अपनी किस को रिक्रिएट करना चाहती हैं’. जो विश उनकी जल्द पूरी हो गई. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘वो ब्रिटनी के साथ ही वर्ल्ड टूर पर जाना चाहेंगी’. वहीं यूजर्स दोनों की इस फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां कुछ यूजर्स कहना है कि ‘तीसरी बार भी तलाक पक्का है’. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘ये दोनों कुछ भी कर सकती हैं’.
https://youtu.be/JxJKyvDewZE

ब्रिटनी स्पीयर्स ने साल 2021 सितंबर में सैम संग अपनी सगाई की घोषणा की थी, जिसके 9 महीने बाद दोनों ने पेरिस हिल्टन, सेलेना गोमेज़, ड्रू बैरीमोर और अपने परिवार समेत करीबी दोस्तों के बीच शादी कर ली. इससे पहले ब्रिटनी ने अप्रैल में फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों माता-पिता बनने वाले हैं, जिसके एक महीने बाद ही उनका मिसकैरेज हो गया. बता दें कि साल 2004 में ब्रिटनी ने अपने बचपन के दोस्त जैसन एलेग्जेंडर से शादी की थी. दोनों का जल्द तलाक हो गया था, जिसके 9 महीने बाद ब्रिटनी ने डांसर केविन फेडरलाइन से शादी की, दोनों का साल 2007 में तलाक हो गया था.

Home / Entertainment / शादी के अगले दिन पति के सामने Britney Spears ने खुलेआम किया Madonna संग लिपलॉक, यूजर्स बोले – ‘तीसरा तलाक भी पक्का’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो