scriptसलमान ने खुद किए हैं ‘रेस 3’ में खतरनाक स्टंट, रेमो ने किया खुलासा | Remo D' Souza reveals Salman not use body double for stunts in Race 3 | Patrika News

सलमान ने खुद किए हैं ‘रेस 3’ में खतरनाक स्टंट, रेमो ने किया खुलासा

Published: Jun 12, 2018 03:21:26 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सलमान ने कहा था कि फिल्म में एक्शन ऐसा होना चाहिए जो कि असली लगे, ना कि उसे देखकर हंसी आए।

Salman and Remo

Salman and Remo

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक और खुलासा हुआ है। इस खुलासे के बारे में जानकर सलमान के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।
एक्शन ऐसा होना चाहिए जो असली लगे:
हाल में सलमान ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि फिल्म में एक्शन ऐसा होना चाहिए जो कि असली लगे, ना कि उसे देखकर लोगों को हंसी आए। जब फिल्म का एक एक्शन वीडियो सामने आया तो लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी।
रेमो ने किया खुलासा:
अब इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर रेमो डिसुजा ने एक और खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म में एक्शन को लेकर एक खुलासा किया है। बता दें कि रेमो ने कुछ समय पहले ही अनिल कपूर को लेकर एक खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि अनिल कपूर ने फिल्म ‘रेस 3’ में एक्शन सीन खुद किए हैं। अब रेमो ने सलमान को लेकर एक खुलासा किया है।
सलमान ने खुद शूट किए एक्शन सीन:
बता दें कि ‘रेस 3’ में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। रेमो ने बताया कि फिल्म में सलमान ने एक्शन सीन खुद किए हैं। उन्होंने एक्शन सीन के लिए किसी बॉडी डबल की मदद नहीं ली है। रेमो फिल्म में सभी कलाकारों की मेहनत से काफी खुश हैं। उन्होंने सलमान की जमकर तारीफ की है।
52 की उम्र में भी बिल्कुल फिट हैं सलमान:
रेमो ने कहा कि सलमान खान 52 वर्ष की उम्र में बिल्कुल फिट है। रेमा ने एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि थाईलैंड में शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस के लिए सलमान ने खुद बाइक राइड करने का फैसला किया, जिसे बीच जंगल में शूट करना था। इस बात से सभी चौंक गए थे।
जबरदस्त एक्शन:
बता दें कि रेस फ्रेंचाईंजी की सभी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। ‘रेस 3’ में भी रेमो एक्शन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसके लिए रेमो ने काफी मेहनत की है। उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान ने सभी एक्शन आसानी से कर दिए। साथ ही रेमो ने कहा उन्होंने अपने स्टंट्स से लेकर फिल्म के हर हिस्से में अपना पूरा साथ दिया है। बता दें कि ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम के भी लाजवाब एक्शन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो