Rhea Chakraborty के टीशर्ट पर लिखा 'मर्द बनो' मैसेज हुआ वायरल

By: पवन राणा
| Published: 01 Mar 2021, 09:42 PM IST
Rhea Chakraborty के टीशर्ट पर लिखा 'मर्द बनो' मैसेज हुआ वायरल

  • रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट
  • साथ में नजर आए भाई और पिता
  • टीशर्ट पर लिखा मैसेज आया सुर्खियों में

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के बाद विवादों में आई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) अब बाहर निकलकर रोजमर्रा की जिंदगी में वापसी कर रही हैं। हाल ही उन्हें भाई शौविक के साथ देखा गया। सुशांत सिंह मौत मामले में रिया और उनके परिवार पर एक्टर के घरवालों ने कई आरोप जड़े थे। सुशांत की मौत की जांच के दौरान रिया के टीशर्ट पर लिखे एक श्लोगन को कई सेलेब्स और फैंस ने शेयर किया था। अब एक बार फिर रिया की टीशर्ट पर लिखा मैसेज खबरों में है।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

'मर्द बनो'
हाल ही रिया चक्रवर्ती को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका भाई और पिता नजर आए। इस दौरान रिया ने फुल स्लीव की वॉइट टीशर्ट और डेनिम जिंस पहनी हुई थी। इस टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने सुर्खियां बटोरी। इस टीशर्ट पर अंग्रेजी में लिखा था 'मेन अप यानी कि मर्द बनो। वैसे तो यह आम टीशर्ट की तरह ही है, लेकिन इस पर लिखे मैसेज से कयायस लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस फैंस को मैसेज देना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें : करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था करीना और सैफ ने

फिल्म के पोस्टर से गायब रिया
हाल ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर मूवी 'चेहरे' का पोस्टर सामने आया। इसमें फिल्म की एक्ट्रेस रिया नजर नहीं आईं। इससे पहले फिल्म के करीब-करीब सभी घोषणाओं में रिया का नाम था। बिना रिया के 'चेहरे' के पोस्टर आने से सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया। फैंस ने रिया के नहीं होने के चलते कयास लगाना शुरू कर दिया। कुछ का कहना था कि शायद रिया को फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा से रिप्लेस कर दिया गया है। वहीं, कुछ का कहना था कि जानबूझकर उनके चेहरे को फीचर नहीं किया गया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि निर्माताओं ने जानबूझकर यह कदम उठाया है। बताया जाता है कि रिया इससे काफी खफा भी हैं। हालांकि उनको अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनके अनुसार, पिछले साल से उन्होंने इतना बुरा समय देखा है कि अब छोटी चीजें उन्हें प्रभावित नहीं करती हैं।