Richa Chadha ने कोरोना टीकाकरण पर दी अपनी राय, बोलीं- 'पहले नेता लगवाएंगे तभी लगवाऊंगी वैक्सीन !'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Jan 2021, 12:04 PM IST
Richa Chadha ने कोरोना टीकाकरण पर दी अपनी राय, बोलीं- 'पहले नेता लगवाएंगे तभी लगवाऊंगी वैक्सीन !'
Richa Chadha Said That The First Vaccine Should Be Supported By Leader

  • 15 जनवरी से देश में लगना शुरू होगा कोरोना का टीका ( corona vaccine )
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ( Richa Chadha ) ने टीका लगने पर दी अपनी राय
  • नेताओं को टीका लगने के ही बाद लगाने की कही बात

नई दिल्ली। जब से देश में कोरोना ने दस्तक दी है। तभी से लोग उसकी वैक्सीन ( Corona vaccine ) के आने का इंतजार कर रहे हैं। अब कल यानी कि 15 जनवरी को लोगों का यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। जी हां, कल से पूरे देश में वैक्सीन का टीकाकरण शुरु किया जा रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही एक बार फिर से जिंदगी की नॉर्मल हो जाएगी। जहां इस बात से अधिकतर लोग खुशी मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha ) के एक बयान ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। उन्होंने अपनी राय रखते हुए बताया कि वह कब कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी।

यह भी पढ़ें- मामा आमिर खान के होते हुए भी डूब गया Imran Khan का फिल्मी करियर, 4 साल पहले इंडस्ट्री को कहा अलिवदा

Richa Chadha

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) और कोरोना वैक्सीन को लेकर खुलकर बात की है। इस बीच अभिनेत्री से जब कोरोना वैक्सीन के बारें में तो पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि "वह अभी वैक्सीन लगवाने नहीं जाएंगी। वह तब ही वैक्सीन लगवाएंगी जब देश के सारे नेता यह वैक्सीन लगा चुके हों। ऋचा ने यह भी कहा कि वैक्सीन लगवाने के नाम पर नेता पीछे को हट रहे हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने के बजाय देश के लिए एक अच्छा उदाहरण बनना चाहिए है"। आपको बता दें ऋचा किसान ने आंदोलन में भी भाग लिया था। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए किसानों के समर्थन में पोस्ट लिखती और शेयर करती रहती हैं।

Richa Chadha
IMAGE CREDIT: Richa Chadha

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही मैडम चीफ मिनिस्टर में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसे देखने के बाद विवादों की आहट आने आवाज़ भी सुनाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म यूपी की पूर्व सीएम मायावती ( Mayawati Former Chief Minister of Uttar Pradesh ) से प्रेरित कहानी है। जब से ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। तब से फिल्म की ओर विवादों का बढ़ना भी शुरू हो गया है। सभी का कहना है कि यह फिल्म मायावती की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी।