scriptजब कई दिनों तक Rishi Kapoor नहीं जाते थे घर, तो नीतू कपूर गुस्से में करती थी ये काम | rishi kapoor did not go home then neetu kapoor used to do this work | Patrika News

जब कई दिनों तक Rishi Kapoor नहीं जाते थे घर, तो नीतू कपूर गुस्से में करती थी ये काम

Published: May 02, 2022 01:13:32 pm

Submitted by:

Manisha Verma

रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते वक्त कहा था कि उनके पिता (Rishi Kapoor) काम के चलते कई दिनों तक घर आना तक भूल जाते थे। जिसके बाद उनकी मां यानी नीतू कपूर गुस्से से यह काम किया करता थी।

rishi kapoor did not go home then neetu kapoor used to do this work

rishi kapoor did not go home then neetu kapoor used to do this work

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहीते एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले अब हमारे साथ ना हो लेकिन उऩकी दमदार फिल्मे आज भी सभी को याद हैं। बता दे कि ऋषि कपूर के गुजरने के बाद से ही उनकी पत्नी नीतू कपूर काफी अकेली हो गई हैं। हाल ही में रणबीर आलिया के शादी में भी देखा गया था कि नीतू कपूर ने अपने हाथों में मेहदी लगाई थी। जिस पर उन्होने ऋषि कपूर का नाम लिखवाया था। यहां तक की शादी की कई तस्वीर में देखा गया कि रणबीर ने ऋषि कपूर की तस्वीर हाथ में लिए दिख रहे हैं।
ऋषि कपूर को को लेकर एक बात इस समय खूब तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, ये उस समय की बात है जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म का प्रमोशन करते बेटे रणबीर कपूर कर रहे थे। इस दौरान बेटे रणबीर ने अपने पिता से जुड़ी एक किस्सा बताया था। जिसको सुनकर एक बार फिर फैंस भावुक हो गए।
रणबीर कपूर ने खुलासा किया हैं कि- उनके पिता काम के चलते कई दिनों तक घर आना तक भूल जाते थे। जिसके बाद मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) गुस्से में आ जाया करती थी। काम को लेकर पिता ऋषि की इस आदत पर रणबीर ने बताया कि मेरी मम्मी बहुत गुस्सा हो जाया करती थीं, क्योंकि वह लंबे लंबे वक्त उन्हें घर पर नहीं दिखते थे।
रणबीर ने आगे कहा कि- पापा हरमेशा मां को परेशान कर दिया करते थे। ऐसे में मेरी मां गुस्से में पिता ऋषि कपूर को आर के स्टूडियो में भेजा करती थीं और उनसे कहती थी कि वह वहीं पर बैठें। सोशल मीडिया पर उनकी यह तेजी से वायरल हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो