scriptएयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती दिखीं सारा, ऋषि कपूर ने कहा- सही उदाहरण पेश किया | Rishi Kapoor praises Sara Ali Khan says you set examples | Patrika News
बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती दिखीं सारा, ऋषि कपूर ने कहा- सही उदाहरण पेश किया

इतनी मशहूर होने के बावजूद सारा न तो बॅाडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से बाहर आई न ही उन्होंने सामान उठाने के लिए किसी से मदद मांगी।

Aug 09, 2019 / 06:50 am

Riya Jain

rishi kapoor and sara ali khan

rishi kapoor and sara ali khan

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने हाल में एक्ट्रेस सारा अली खान की तारीफ की है। ऋषि का मानना है कि एयरपोर्ट पर किस तरह स्टार्स को बिहेव करना चाहिए उसका बिल्कुल सही उदाहरण एक्ट्रेस सारा ने पेश किया है। इतनी मशहूर होने के बावजूद सारा न तो बॅाडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से बाहर आई न ही उन्होंने सामान उठाने के लिए किसी से मदद मांगी।

 

rishi-kapoor-praises-sara-ali-khan-says-you-set-examples

बता दें 23 साल की सारा अली खान हाल में लखनऊ से मुंबई लौटी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अकेली अपना सामान उठाती नजर आई। गौरतलब है कि इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने हाल में इम्तियाज अली के साथ फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल की शूटिंग खत्म की है।

sara-ali-khan

इस फिल्म में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं अगर एक्टर ऋषि कपूर की बात करें तो इन दिनों स्टार न्यूयॅार्क में अपने कैंसर का ईलाज करवा रहे हैं। उनका ईलाज लगभग खत्म हो चुका है।

 

sara-ali-khan-with-luggage

उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर आए दिन ऋषि की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब तक ऋषि कपूर से मिलने कई बॅालीवु़ड स्टार्स विदेश जा चुके हैं। बता दें आखिरी बार ऋषि फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती दिखीं सारा, ऋषि कपूर ने कहा- सही उदाहरण पेश किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो