scriptरितेश देशमुख और जेनेलिया की लव स्टोरी | Riteish Deshmukh Genelia Dsouzas Love Story on Wedding Anniversary | Patrika News

रितेश देशमुख और जेनेलिया की लव स्टोरी

Published: Feb 03, 2023 12:52:31 pm

Riteish Genelia Love Story: बी-टाउन क्यूट कपल रितेश देशमुख जेलेनिया डिसूजा आज शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। 16 साल की जेनेलिया पर आ जब आ गया था रितेश देशमुख का दिल लेकिन शादी में क्यों लग गए उन्हें पूरे नौ साल।

riteshigenelia.jpg

Riteish Genelia Love Story on Wedding Anniversary

Riteish-Genelia Wedding Anniversary: 9 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने शादी रचाई थी। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-साथ बेहद क्यूट दिखते हैं। फैंस को भी जेनेलिया-रितेश की जोड़ी काफी पसंद हैं। रितेश-जेनेलिया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और लाजवाब वीडियो शेयर करते रहते हैं। इंडस्ट्री की इस रोमांटिक जोड़ी की पहली मुलाकात कब और कहां हुई थी। 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी रितेश-जेलेनिया की पहली मुलाकात। यह दोनों की ही पहली बॉलीवुड फिल्म थी। जब रितेश ने जेनेलिया को पहली बार इस फिल्म के सेट पर देखा था तो उन्हें देखते ही जेनेलिया डिसूजा से ‘पहली नजर की मोहब्बत’ हो गई थी। रितेश इस फिल्म के सेट के दौरान जेनेलिया का काफी ध्यान रखते थे, उनकी केयर करते थे। बस रितेश का यही केयरिंग नेचर जेनेलिया के दिल को पसंद तो आया, लेकिन उस समय वह रितेश को कुछ खास पसंद नहीं करती थी। वैसे देखा जाए तो रितेश-जेनेलिया की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी स्टोरी जैसी ही है। इसके बाद 2012 में कपल ने धूमधाम से शादी रचाई। रितेश और जेनेलिया ने ग्रैंड वेडिंग रचाई थी। रितेश-जेनेलिया की शादी में राजनेता, फिल्मी सितारे, क्रिकेटर्स, बिजनेस मैन के अलाव कई सेलिब्रिटिज ने शिरकत की थी।

आखिर क्यों रितेश को समझती थीं घमंडी

शादी से पहले जेनेलिया एक्टर और पति रितेश देशमुख को काफी घमंडी समझती थीं। दरअसल, रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं, जिसकी वजह से जेनेलिया उन्हें बिगड़ैल समझती थीं। हालांकि, बाद में उनकी यह गलतफहमी दूर हो गई। रितेश के जॉली और केयरिंग नेचर ने जेनेलिया का दिल आखिर जीत ही लिया था।

रितेश-जेनेलिया की शानदार केमिस्ट्री

रितेश और जेनेलिया ने कुछ ही फिल्में एक साथ की हैं। लेकिन जितनी भी फिल्में इन दोनों ने एक साथ की है वह सुपरहिट रही हैं। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के बाद साल 2012 में फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में दोनों की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसके बाद 2014 में दोनों ‘लाई भारी’ फिल्म में नजर आए थे। हाल ही में दोनों की फिल्म ‘वेड’ ने भी काफी सक्सेस हासिल की।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ-कियारा थार रेगिस्तान में करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, 6 फरवरी को लेंगे सात फेरे

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1621405064018690048?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1621406712673746944?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया दो क्यूट बच्चों के पैरेंट्स हैं और दोनों ही अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रहे हैं। आए दिन यह स्टार कपल सोशल मीडिया पर कभी रोमांटिक तो कभी फनी वीडियोज शेयर करता रहता हैं। फैंस भी इनके वीडियोज और फोटोज पर जमकर कमेंट्स और लाइक देते हैं।

यह भी पढ़ें

धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है शाहरुख खान की ‘पठान’



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1621404483493433344?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो