scriptफिर बनेगी शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी! रोहित शेट्टी बना रहे हैं ‘चेन्नई एक्सप्रेस 2’ | rohit shetty making chennai express 2 with pathaan actor shah rukh khan and deepika padukone | Patrika News

फिर बनेगी शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी! रोहित शेट्टी बना रहे हैं ‘चेन्नई एक्सप्रेस 2’

Published: Jan 23, 2023 12:59:20 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी ने फैंस का दिल जीता था। अब खबर आ रही है कि जल्द ही फिल्म का स्कीवल बनने बाला है, जिसे लेकर रोहित शेट्टी ने काम शुरू कर दिया है।

chennai express 2

chennai express 2

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express) आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। आज भी लोग इसे उसी चाव से देखना पसंद करते हैं। बॉलीवुड गलियारों में सुगबुगाहट है कि फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है और इसपर डायरेक्टर ने काम भी शुरू कर दिया है।
इन दिनों रोहित शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंडियन पुलिस फोर्स के लिए शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। ये फोटो एक ट्रेन सीक्वेंस की थी।

इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने याद दिलाया कि कैसे इसने उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के दिनों की याद दिला दी है। यही पोस्ट को देखने के बाद अब प्रशंसक में उत्साह बढ़ गया है क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म निर्माता, चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के सीक्वल की ओर इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ पर फिर फूटे करीना कपूर के बोल

https://twitter.com/hashtag/RohitShetty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रोहित शेट्टी की इसी पोस्ट को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि वह चेन्नई एक्सप्रेस 2 बनाने के मूड में है। हालांकि, उनकी तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई कन्फर्मेंशन सामने नहीं आई है।

आपको बता दें 10 साल पहले आई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। चेन्नई एक्सप्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 227.13 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। अब एक बार फिर किंग खान और दीपिका की जोड़ी दर्शकों के बीच आ रही है। ऐसे में लोगों की उम्मीदे दोगुनी हो गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/PathaanAdvanceBookings?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान करीब 5 साल बाद फिल्म पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है।

फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने फिल्म के लिए बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। शाहरुख खान ने पठान फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दीपिका की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये लिए हैं। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने पठान फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया है। पठान फिल्म के लिए जॉन ने काफी पैसे चार्ज किए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

पठान को हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा। साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी आज



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो