scriptनाटू-नाटू गाने का ऑटोलाइट वर्जन वायरल, एलन मस्क की टेस्ला कारों ने दी RRR को सलामी | RRR Naatu Naatu Tesla Autolight Version Viral | Patrika News

नाटू-नाटू गाने का ऑटोलाइट वर्जन वायरल, एलन मस्क की टेस्ला कारों ने दी RRR को सलामी

Published: Mar 21, 2023 05:15:30 pm

RRR: ऑस्कर विजेता सॉन्ग नाटू नाटू पर थिरकीं टेस्ला की कारें। नाटू-नाटू गाने का ऑटोलाइट वर्जन को एलन मस्क की टेस्ला कारों ने दी RRR को सलामी। गजब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी आंखें चमक जाएंगी।

rrr.jpg

RRR Naatu Naatu Tesla Autolight Version Viral

Naatu Naatu: एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू नाटू का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से नाटू-नाटू सॉन्ग पर टेस्ला कारें थिरकती नजर आ रही है। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाने नाम एलन मस्क की कंपनी टेस्ला ने फिल्म RRR को ऑटोलाइट वर्जन के जरिए सलामी दी है। एसएसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होकर धमाल मचा चुकी है। इसके साथ ही इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स के साथ ही गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है।(RRR) पहली ऐसी हिंदी फिल्म है जिसने ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। अब एलन मस्क की कंपनी तेस्ला ने लाइट शो के जरिए ट्रिव्यूट दिया है। आरआरआर के सॉन्ग नाटू-नाटू ने न केवल भारतीय दर्शकों पर जादू किया है, बल्कि विदेश में भी इसकी धूम साफ दिखाई दे रही है। इस गाने ने हाल ही में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेरिगी में ऑस्कर जीता है। ऑस्कर जीतने के बाद यह सॉन्ग पूरी दुनिया में धमाल मचा रहा है सॉन्ग (naatu naatu) पर लोग देश और विदेश में भी रील्स और वीडियो लगातार बना रहे हैं, और उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहें हैं।

नाटू-नाटू (naatu naatu song) के ऑस्कर जीतने के बाद यह गाना हर जगह पॉपुलर हो गया है। यहां तक की विदेश में ही इसकी जीत का जश्न मनाया जा रहा है। न्यू जर्सी का एक वीडियो है, जिसे खुद आरआरआर (RRR) के निर्देशक एसएसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, और इसके लिए टेस्ला कंपनी (Tesla) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) को थैंक्स कहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि आरआरआर (RRR Naatu Naatu) के सॉन्ग नाटू नाटू के फैंस ने टेस्ला कारों के जरिए लाइट शो से गाने को ट्रीब्यूट दिया है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे नाटू-नाटू गाने पर टेस्ला कारें थिरक रही हैं। इस वीडियो (Naatu Naatu Tesla Autolight Version) को देखने के बाद हर भारतीय को गर्व महसूस होगा। आप भी देखिए ये शानदार वीडियो।
rrr1.jpg

बता दें कि नाटू-नाटू सॉन्ग को एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है, जबकि इसके बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं। इस सॉन्ग को जूनियार एनटीआर (Jr.NTR) और राम चरण तेजा (Ram Charan) पर फिल्माया गया है। हर कोई इस वीडियो को देखकर रहा है और फिल्म आरआरआर (RRR) की पूरी स्टारकास्ट को बधाई दे रहा है। रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ ही इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ही जीत से बेहद खुश हैं। तो वहीं इस वीडियो में नाटू नाटू सॉन्ग पर थिरकती टेस्ला कारों का यह लाइट शो बेहद लाजवाब है।

यह भी पढ़ें

आज प्राइम वीडियो पर ‘पठान’ होगी रिलीज

https://twitter.com/hashtag/NaatuNaatu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो