scriptGood News: आज प्राइम वीडियो पर ‘पठान’ होगी रिलीज | Pathaan OTT Releasing on Prime Video March 22 Shah Rukh Khan Deepika Padukone | Patrika News
बॉलीवुड

Good News: आज प्राइम वीडियो पर ‘पठान’ होगी रिलीज

Pathaan on Prime Video: 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए है खुशखबरी। बस कुछ ही घंटों के अंदर आप फिल्म पठान को प्राइम वीडियो पर इस समय देख सकेंगे।

नई दिल्लीMar 21, 2023 / 05:46 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_ott_release.jpg

Pathaan on Prime Video in just Few Hours

Pathaan OTT Release: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के फैंस के लिए बहुच बड़ी खुशबखरी है। उनके फैंस अब कुछ ही घंटों के अंदर फिल्म पठान को प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। देशभर में पठान का डंका बज रहा है। चार सालों बाद किंग खान की वापसी कई इतिहास भी रच चुकी है। कई धुंआधार फिल्मों के धांसू आंकड़ों को पठान ने चुटकियों में चकनाचूर कर दिखाया। फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज डेट रिवील हो चुकी है। प्राइम वीडियो ने खुद ऑफिशियली पठान की ओटीटी रिलीज डेट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ही देर पहले शेयर किया है। फिल्म पठान को अब आप कुछ ही घंटों के अंदर प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। इस वीडीयो में आप साफ देख सकते हैं कि शाहरुख खान ने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज के बारें में बताया है। शाहरुख खान इस शूट में यूट्यूबर और एक्टर भूवन बॉम के साथ एक ऐड शूट कर रहें हैं, जिसमें उन्होंने अपने अंदाज में पठान की ओटीटी रिलीज के बारें में साफ तौर पर बताया है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के फैंस अब कुछ ही घंटों में पठान को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। तो देर कीस बात की आप भी कुर्सी की पेटी बांध लिजिए। फिल्म पठान को ऑफिशियली तौर पर प्राइम वीडियो ने अपनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। ओटीटी पर पठान को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

पठान ने बदली दीपिका पादुकोण की किस्मत, हाथ लगीं 5 धांसू मेगा बजट फिल्में



फिल्म को ओटीटी पर 22 मार्च को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को अब कुछ घंटों के अंदर प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आते है शाहरुख खान के फैंस बेहद खुश हैं। कुछ फैंस का तो कहना है कि अरे पहले सिनामाघरों से तो पठान का खुमार उतने दो, इसके बाद ओटीटी पर इससे भी ज्यादा तहलका मचाना शाहरुख।


फिल्म पठान को प्राइम वीडियो स्ट्रीम होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज से किंग खान के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। पठान को 22 मार्च को घर बैठे सभी शाहरुख और दीपिका पादुकोण के फैंस आसानी से देख सकेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के बाद शाहरुख निर्देशक एटली की फिल्म जवान में नयनतारा के साथ रोमांस करते आएंगे। हालांकि फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण कैमियो में नजर आएंगी। पठान के बाद जवान, डंकी, डॉन 3 और धूम 4 से शाहरुख मचाएंगे धमाल।

यह भी पढ़ें

नाटू-नाटू गाने का ऑटोलाइट वर्जन वायरल, एलन मस्क की टेस्ला कारों ने दी RRR को सलामी

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1638101150435090432?ref_src=twsrc%5Etfw
pathaanott.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Good News: आज प्राइम वीडियो पर ‘पठान’ होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो