Saif Ali Khan के लिए Amrita Singh गा रही थीं गाना तभी पत्नी को कर लिया Kiss, पुराना रोमांटिक Video Viral

By: Neha Gupta
| Published: 28 May 2020, 03:20 PM IST
Saif Ali Khan के लिए Amrita Singh गा रही थीं गाना तभी पत्नी को कर लिया Kiss, पुराना रोमांटिक Video Viral
Saif Ali Khan and Amrita Singh romantic video

  • सैफ अली खान ने लिए अमृता ने गाया तुम आ गए हो (Amrita Singh Sang Tum Aa Gaye Ho)
  • नेशनल टीवी पर सैफ (Saif Ali Khan) ने पत्नी को अमृता (Amrita Singh) को कर लिया था Kiss
  • वीडियो में दिखी दोनों की शानदार केमेस्ट्री

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए रहते थे। हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो क्लिप (Saif Amrita old video) सामने आया है जिसमें सैफ और अमृता की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। इस वीडियो में सैफ और अमृता एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं अमृता अपने पति सैफ के लिए रोमांटिक गाना तुम आ गए हो भी गाती हैं (Amrita Sang Tum Aa Gaye Ho) और उन्हें झट से एक किस मिल जाता है। नेशनल टेलीविजन पर सैफ और अमृता एक दूसरे के लिए प्यार दिखाते हुए क्यूट कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो खूब वायरल (Saif and Amrita Video Viral) हो रहा है।

ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो (Simi Grewal Talk Show) का है जहां सैफ अली खान और अमृता गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शो के बीच में अमृता अपने पति सैफ के लिए तुम आ गए हो तो नूर आ गया है गाना (Amrita Sang for Saif) गाती हैं। अमृता की कमाल की सिंगिंग देख सैफ भी हैरान रह जाते हैं और तुरंत उन्हें किस (Saif Kisses Wife Amrita) कर लेते हैं। दोनों की बॉन्डिंग काफी बढ़िया और स्ट्रॉन्ग (Saif and Amrita bond) दिखाई दे रही है। इसी शो से एक वीडियो सामने आई है जिसमें अमृता के दांत में कुछ फंस जाता है और वो सैफ को चेक कराती हैं। सैफ उनके दांत से वो चीज निकालते भी हैं और फिर सैफ कहीं अपना हाथ पोछ देते हैं। ये वीडियो काफी फनी है, सिमी ग्रेवाल भी सैफ को ऐसा करते देख हैरान रह जाती हैं।

बता दें कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह से साल 1991 में शादी (Saif and Amrita Marriagr) की थी। अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थीं, ये बात उस समय खास सुर्खियों में रही थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी हैं। इसके बाद साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। सैफ ने आगे चलकर करीना कपूर (Saif Married Kareena Kapoor) से शादी कर ली जबकि अमृता सिंह ने ऐसा नहीं किया बल्कि उन्होंने सारा और इब्राहिम को अपना पूरा वक्त दिया।

Show More