script हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, डायलॉग और गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर; आपस में भीडेंगे Saif Ali Khan-Hrithik Roshan | Saif Ali Khan Hrithik Roshan Action Film Vikram Vedha Trailer Release | Patrika News

हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, डायलॉग और गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर; आपस में भीडेंगे Saif Ali Khan-Hrithik Roshan

Published: Sep 08, 2022 04:44:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' का एक्शन भरा दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें खूब सारी गोलीबारी के साथ-साथ गैंगस्टर और पुलिस के बीच भीड़त देखने को मिल रही है।

गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर
गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको घंटे भर में भारी संख्या में व्यूज मिल चुकी है। ट्रेलर यकीनन जबरदस्त एकशन से भरपुर है। 02 मिनट 50 सेकंड के इस ट्रेलर में पावर पैक एक्शन भर-भर के दिखाई दे रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है कि एक्शन प्रेमियों को ये फिल्म वाकई पसंद आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में सैफ अली और ऋतिक की बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।
फिल्म से लगातार स्टार्स के लुक सामने आ रहे थे। इसके अलावा कुछ क्लिप्स भी सामने आई थी, जिसके बाद फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। इसको खासा पसंद भी किया जा रहा है। ट्रेलर सामने को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन भरपूर होने वाली है। फिल्म में एक पुलिस वाले और एक खतरनाक गैंगस्टर के बीच टक्कर दिखाई जाएगी, लेकिन इनमें से कौन सही है और कौन गलत है इसके लिए फिल्म कों देखना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में डराने को तैयार हैं Samantha Ruth Prabhu! इस 'हॉरर फिल्म' का मिला बड़ा ऑफर


ट्रेलर में ऋतिक और सैफ अली के दोनों के बीच जबरदस्त फाइट के साथ-साथ जबरदस्त गोलीबारी देखने को मिल रही है। बता दें कि ये फिल्म आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमेक है। देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड जारी है। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसको देखते हुए फिल्म के स्टार्स इस फिल्म को देखने की उम्मीदें लगाए बैठे हैं। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज के सहयोग से बनाई जा रही है।

ये फिल्म इसी महीने 30 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के आलावा एक्ट्रेस राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं बड़ी बात ये भी है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर साउथ निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-1' से होने वाली है, जिसमे्ं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा कई स्टार्स नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

'Pushpa 2' को लेकर Rashmika Mandanna के मुंह से निकल गई ये बात, बोलीं - 'Allu Arjun के साथ...'

ट्रेंडिंग वीडियो