scriptSamantha Ruth Prabhu Debut In Bollywood | बॉलीवुड में डराने को तैयार हैं Samantha Ruth Prabhu! इस 'हॉरर फिल्म' का मिला बड़ा ऑफर | Patrika News

बॉलीवुड में डराने को तैयार हैं Samantha Ruth Prabhu! इस 'हॉरर फिल्म' का मिला बड़ा ऑफर

साउथ इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी दमदाप पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं। उनको एक बड़ी 'हॉरर फिल्म' का ऑफिर मिला है।

Published: September 08, 2022 03:37:59 pm

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' में 'ऊ अंतवा' में अपने बोल्ड डांस से लोगों का दिल जीतने वाली और अपने साउथ इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फैन फॉलोइंग केवल साउथ में ही नहीं हिंदी सिनेमा में भी है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी गुड़ न्यूज सामने आ रही है। आपकी पसंददीदा एक्ट्रेस जल्द ही अपना पहना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है और खास बात ये है कि वो अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को डराने के लिए तैयारा है।
बॉलीवुड में डराने को तैयार हैं Samantha Ruth Prabhu
बॉलीवुड में डराने को तैयार हैं Samantha Ruth Prabhu
जी हां, एक्ट्रेस के पास बॉलीवुड की एक बड़ी हॉरर फिल्म (Horror Film) का ऑफर मिला है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने हां बोल दी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपना पहला डेब्यू एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ देने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'स्त्री' फेम अमर कौशिक करने वाले हैं।

फिलहाल, फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों की माने तो इस फिल्म में सामंथा का डबल रोल देखने को मिलेगा, जिसमें से एक राजकुमारी और दूसरा भूकनी का होगा। साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी राजस्थान की एक लोक कथा पर आधारित है।

यह भी पढ़ें

'Pushpa 2' को लेकर Rashmika Mandanna के मुंह से निकल गई ये बात, बोलीं - 'Allu Arjun के साथ...'


हालांकि, अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि सामंथा भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि वो हमेशा से ही अपने किरदारों में एक्सपेरिमेंट करने में विश्वास रखती हैं। सामंथा ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान भी कहा था कि 'उनको अलग तरह के रोल करना काफी पसंद है'।

इससे पहले एक्ट्रेस अपने एक्स-ससुर नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ एक हॉरर फिल्म 'राजू गरी गधी 2' में काम कर चुकी हैं। बता दें कि सामंथा की इस फिल्म का पेपरवर्क पूरा हो चुका है और शूटिंग की डेट्स भी फाइनल हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी।

साल 2023 सेकंड हाफ में फिल्म को रिलीज किए जाने की योजना बनाई जा रही है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साथ-साथ सामंथा ने एक और हिंदी फिल्म को साइन किया है, जो एक माइथोलॉजिकल एपिक फिल्म होने वाली है, जिसको अगले साल 2023 शुरू किया जाएगा।

इस फिल्म में सामंथा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आ सकते हैं, जिसको करण जौहर (Karan Johar) बनाएंगे। वहीं इससे पहले सामंथा को आखिरी बार वेब सीरीज फैमिली मेन (The Family Man) में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया था।

यह भी पढ़ें

Rishabh Pant को छोड़ इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर आया Urvashi Rautela का दिल! वीडियो हो रहा वायरल



सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

JK DG Murder: जम्मू कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की घर में घुसकर निर्मम हत्या, अमित शाह ने ली रिपोर्ट, आतंकी संगठन PAFF ने किया हमले का दावाअमरीका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोग किडनैप, 8 महीने की मासूम भी शामिलदुबई में आज 'पहले' हिंदू मंदिर का उद्घाटन, इसलिए है ये बहुत ख़ास?Putin की सेना पीछे धकेली गई: यूक्रेन के टैंक खेरसॉन में घुसे, रूस के सैनिकों से लड़ाई तेज़सनकी तानाशाह ने जापान के ऊपर से दागी मिसाइल, पीएम किशिदा ने की ट्रेन सर्विस सस्पेंड, सायरन बजते ही अंडरग्राउंड छिपे लोग, Videoगुजरात: वडोदरा में धार्मिक झंडे को लेकर झड़प के बाद सांप्रदायिक तनाव, अब तक 40 गिरफ्तारजम्मू-कश्मीर : अमित शाह की राजौरी में रैली आज, करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शनमुंबई में फिर बढ़ें CNG-PNG के दाम, सड़क से लेकर किचन तक आम आदमी की जेब होगी ढीली, जानें नई कीमतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.