script

आलीशान पटौदी पैलेस से मिलने वाले पैसे सैफ अली खान को नहीं होते नसीब, बोले- मैं सिर्फ नाम का नवाब हूं

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2021 03:42:55 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सैफ कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वह अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने के लिए आए थे।

saif_ali_khan_.jpg

saif ali khan

नई दिल्ली। एक्टर सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से एक्टिव हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। एक फिल्म के लिए वह करोड़ों रुपए की फीस वसूलते हैं। हालांकि, सैफ पहले से ही बेहद अमीर हैं। वह भारत के अमीर परिवारों में आते हैं। वह शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में उनके पास कई करोड़ों की संपत्ति है। सैफ अली खान की संयुक्त संपत्ति की बात करें तो उसमें हरियाणा में पटौदी पैलेस और भोपाल में उसकी पुश्तैनी संपत्ति भी शामिल है। खबरों की मानें तो सैफ की इन संपत्ति की कीमत लगभग 5000 करोड़ रुपये है। लेकिन अब सैफ ने खुलासा किया है कि पटौदी पैलेस से होने वाली कमाई उनके हाथ नहीं लगती है।
दरअसल, सैफ कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वह अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने के लिए आए थे। उनके साथ उनके कोस्टार जैकलिन फर्नांडीज और यामी गौतम भी थीं। शो में कपिल ने तीनों के साथ जमकर मस्ती की।
यह भी पढ़ें

बेटे आर्यन की रिहाई के बाद शाहरुख खान लेने जा रहा हैं ये बड़ा फैसला?

saif_ali_khan_1.jpg
इस दौरान कपिल ने उनसे पूछा कि वेबसीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी तो आपने एक्टर के तौर ज्यादा पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराये पर देकर? इस सवाल को सुनकर सैफ पहले तो हंस पड़े। उसके बाद उन्होंने बताया कि पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं। वह कहते हैं, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं।’
यह भी पढ़ें

सैफ अली खान के पास है 5000 करोड़ की सम्पत्ति, लेकिन तैमूर और बाकी बच्चों के हाथ नहीं आएगा कुछ

इससे पहले एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, ‘जब मेरे पिता का इंतकाल हो गया तो पटौदी पैलेस नीमराणा होटल्स के पास किराए से चला गया। अमन (नाथ) और फ्रांसिस (वैकज़ार्ग) होटल चलाते थे। फ्रांसिस की मौत हो गई। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं पैलेस वापस चाहता हूं? मैंने जवाब में कहा- हां वापस चाहता हूं। उन्होंने एक कॉन्फ्रेंस की और कहा- ठीक है। तुम्हें इसके लिए हमें ढेर सारे पैसे देने होंगे। उसके बाद सैफ ने कमाई कर मैंने पैलेस को छुड़ाया। उन्होंने कहा, जो घर मुझे विरासत में मिलना चाहिए था, उसे भी मैंने फिल्मों से हुई कमाई से पाया।’

ट्रेंडिंग वीडियो