scriptसैफ अली खान को नहीं हैं ज्योग्राफी का ज्ञान! इस बार ‘मुंबई’ को लेकर ट्रोल हुए | saif ali khan trolled for comment on mumbai | Patrika News

सैफ अली खान को नहीं हैं ज्योग्राफी का ज्ञान! इस बार ‘मुंबई’ को लेकर ट्रोल हुए

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2020 03:47:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस बार सैफ अली खान ने मुंबई को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं। दरसअल, सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है….

Saif ali khan

saif ali khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले दिनों सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ब्रिटिश शासन से पहले भारत का कोई अस्तित्व नहीं था। इस स्टेटमेंट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ और पटौदी नवाब एक ओर स्टेटमेंट देकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए।
Saif ali khan
इस बार सैफ अली खान ने मुंबई को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं। दरसअल, सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे एक कार इंटरव्यू के दौरान अंधेरी को मुंबई का हिस्सा नहीं बता रहे हैं। इस इंटरव्यू में एंकर कहते हैं, ‘हम बॉम्बे की ड्राइव पर हैं और इसे बॉम्बे जर्नी कहते हैं।’
https://twitter.com/kplusjmoney/status/1220759488577204226?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद सैफ कहते हैं, ‘टेक्नीकली आप जिसे बॉम्बे कह रहे हैं यह मुंबई है और यह मुंबई भी नहीं है बल्कि ये अंधेरी है।’ इस बयान के बाद लोग सैफ अली खान के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब यूजर्स का कहना है कि सैफ अली खान को इतिहास के साथ ही ज्योग्राफी की भी जानकारी नहीं है, वहीं लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं।
Saif ali khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो