सैफ अली खान को लेकर फिर हुआ विवाद, 'भूत पुलिस' के पोस्टर को लेकर भड़के लोग

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Jul 2021, 02:14 PM IST
सैफ अली खान को लेकर फिर हुआ विवाद, 'भूत पुलिस' के पोस्टर को लेकर भड़के लोग
Saif Ali Khan Bhoot Police Poster

हाल ही में सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' से उनका पहला लुक सामने आया है। पोस्टर सामने आते ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें लेकर अक्सर कोई न कोई विवाद होता रहता है। पिछली बार उनकी वेब सीरीज तांडव को लेकर काफी विवाद हुआ था और अब एक बार फिर सैफ अली खान एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' से उनका पहला लुक सामने आया है। पोस्टर सामने आते ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर वर्कआउट के लिए भी अपनाती हैं ग्लैमरस लुक, देखें उनकी तस्वीरें

दरअसल, सोमवार को 'भूत पुलिस' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्टर में सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके इस पोस्टर को करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्म में वह विभूति के रोल में नजक आने वाले हैं। इसी के चलते करीना ने लिखा, पैरानॉर्मल से डरे नहीं और विभूति के साथ ‘सैफ’ महसूस करें। पोस्टर में सैफ अली खान का अग्रेसिव लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने ब्लैक कलर की लैदर जैकेट पहनी हुई है। हालांकि, इस पोस्टर के बैकग्राउंड में हिंदू धर्म के दो साधु नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर लोग सैफ पर भड़क उठे और उनपर हिंदू सेंटिमेंट्स को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं।

saif_ali_khan.jpg

एक यूजर ने लिखा, भूत पुलिस के पोस्टर पर सैफ के पीछे हिंदु साधु क्यों दिखाया गया है। लगता है तांडव से सैफ अली खान ने कुछ सीखा नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा है, सैफ अली खान सच में भूत हैं। वह तांडव वेब सीरीज का हिस्सा थे जिसे बॉयकॉट किया गया था। वह थर्ड क्लास एक्टर हैं वह आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाना भी डिसर्व नहीं करते हैं। ऐसे ही कई लोगों ने सैफ अली खान और उनके पोस्टर का विरोध किया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो बड़ी एक्ट्रेस जिन्होंने शादी के बाद नही बदला अपना सरनेम, बताई ये वजह!

बता दें कि सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। इस पर आरोप लगे थे कि इस सीरीज के जरिए हिंदू सेंटिमेंट्स को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है। ऐसे में सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग की गई थी। काफी विवाद होने के बाद तांडव से कुछ सीन्स काट दिए गए थे। वहीं बात करें 'भूत पुलिस' फिल्म की तो इसमें सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड रोल में हैं। पहले इस फिल्म को 10 सितंबर को थियेटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया था। लेकिन इसके बाद फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया।