scriptजब फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते थे सैफ अली खान, मजेदार है किस्सा | saif ali khan used to have fake account on social media | Patrika News
बॉलीवुड

जब फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते थे सैफ अली खान, मजेदार है किस्सा

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक समय फेक अकाउंट चलाया करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुद इस बात दा खुलासा किया था कि आखिर क्यों वह फेक अकाउंट का इंस्तमाल किया करते थे। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा हैं।

Jun 02, 2022 / 05:42 pm

Manisha Verma

जब फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते थे सैफ अली खान, मजेदार है किस्सा

जब फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते थे सैफ अली खान, मजेदार है किस्सा

एक्टर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। वही उनकी पत्नी की बात करें तो एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहती हैं। वह अपनी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया करती हैं। एक जमाने में सैफ सोशल मीडिया पर भी थे और फेक अकाउंट का भी इस्तेमाल करते थे। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान खुद सैफ अली खान ने की हैं।
बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने इस किस्से के बारे में बताया है। वे बताते हैं- कुछ साल पहले तक मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव था। तब मैंने अपना नाम शकुन कोठारी रखा था। शकुन कोठारी सैफ अली खान के एक फिल्म में उनका नाम था। एक्टर के मुताबिक उन्होंने उस नाम से एक फेक अकाउंट बनाया था।
सैफ अली खान को ट्रोलिंग बिल्कुल भी सहन नहीं होती है। यही कारण हैं जिसके कारण वह सोशल मीडिया से दूर रहना ही पंसद करते हैं। वे उन सभी चीजों को सिर्फ नजरअंदाज करना बेहतर समझते हैं। वे कहते हैं- मैं अभी सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन मुझे उस बारे सबकुछ पता है। वह कहते हैं कि उन्हें बेकार के कमेंट बिलकुल भी पंसद नहीं हैं।
आपको बता दे कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहती हैं। इस बात का खुलासा कई बार सैप अली खान कह चुके हैं। उनके मुताबिक करीना तो मिस इंस्टाग्राम हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते थे सैफ अली खान, मजेदार है किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो