script‘मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते’ Johnny Depp से केस हारने के बाद Amber Heard की रोती हुई तस्वीर हो रही वायरल | Amber Heard Trolled With Her Crying Pictures Going Viral | Patrika News

‘मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते’ Johnny Depp से केस हारने के बाद Amber Heard की रोती हुई तस्वीर हो रही वायरल

Published: Jun 02, 2022 05:28:11 pm

Submitted by:

Manisha Verma

लंबे समय से चले आ रहे जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के मानहानि केस में एक्टर की जीत हुई। इसी बीच ट्विटर पर एंबर हर्ड के रोते हुए फनी मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

'मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते' Johnny Depp से केस हारने के बाद Amber Heard की रोती हुई तस्वीर हो रही वायरल

Amber Heard Trolled With Her Crying Pictures Going Viral

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड की कानूनी लड़ाई में जूरी ने अपना फैसला सुना दिया है। जूरी ने एंबर को मानहानि का दोषी करार देते हुए 10 मिलियन डॉलर क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का आदेश दिया है। लंबी बहस, गवाहियों और घंटों विचार-विमर्श के बाद मामले की सुनवाई कर रही सात जजों की बेंच ने फैसला सुना दिया। अब जब फैसला आ गया है, तो नेटिज़न्स अपने-अपने ट्विस्ट के साथ इंटरनेट पर एंबर हर्ड का खूब मजाक बना रहे हैं।
ट्विटर पर कई ट्विटर एंबर हर्ड के पुराने रोते हुए तस्वीरों को लेकर फैंस उनका मजाक बना रहे हैं।इस बीच हर तरफ एंबर की रोती हुई तस्वीरों वायरल हो रही हैं और एंबर को लोग ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने एंबर हर्ड के लिए ट्विटर कर लिखा हैं कि- ‘मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते’, ऐसे एक यूजर्स ने नहीं बल्कि कई यूजर्स ने काफी कुछ ट्विटर एंबर हर्ड के लिए लिखा हैं। बता दे कि एंबर हर्ड की पुरानी तस्वीरों में जिसमें वह रोते हुए दिख रही हैं। उनकी उन तस्वारों को लेकर भी मजाक बनया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स कई ट्विटर एंबर हर्ड के लिए कर रहे हैं।
https://twitter.com/sagarcasm/status/1532215810277928960?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दे कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई के दौरान पिछले छह हफ्ते में कई गवाहों के बयान जूरी के सामने दर्ज किए गए। पिछले छह हफ्ते में सौ घंटे से अधिक समय तक गवाहियां हुईं। लंबी गवाहियां और घंटों बहस हुई। जूरी के सात सदस्यों ने भी पिछले तीन दिन में घंटों विचार-विमर्श किया और इसके बाद जूरी फैसले पर पहुंची।
https://twitter.com/champshanepapi/status/1532218277308424193?ref_src=twsrc%5Etfw
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई के दौरान उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने साल 2015 में शादी की थी। दो हॉलीवुड स्टार्स की शादी का ये बंधन लंबा नहीं चल सका और दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे। दो साल लंबी शादी टूटने के एक साल बाद एम्बर ने अखबार में लेख लिखा और मामला कोर्ट जा पहुंचा।
https://twitter.com/hashtag/JohnnyDepp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दे कि इसी बीच, यह कहा जा रहा है कि एम्बर हर्ड की कुल संपत्ति केवल $ 8 मिलियन है। तो यह देखना होगा कि वह जॉनी डेप को हर्जाना शुल्क का भुगतान कैसे करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो