scriptसैफ से अनबन की खबरों के बीच करीना कपूर ने इस खास शख्स के लिए किया पोस्ट, बोलीं- आपके जैसा कोई नहीं  | Saif Ali Khan Wife Kareena Kapoor Lauds Meryl Streep Returns To Cannes | Patrika News
बॉलीवुड

सैफ से अनबन की खबरों के बीच करीना कपूर ने इस खास शख्स के लिए किया पोस्ट, बोलीं- आपके जैसा कोई नहीं 

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक शख्स की तारीफ की है। पति से अनबन की खबरों के बीच उनकी ये स्टोरी वायरल है।

मुंबईMay 15, 2024 / 03:51 pm

Jaiprakash Gupta

Saif Ali Khan Wife Kareena Kapoor
Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच सब कुछ ठीक नहीं ऐसी मीडिया में खबरें आ रही हैं। इसकी वजह सैफ के हाथ पर बना टैटू है, जिसमें पहले करीना का नाम लिखा था।

इस बीच करीना कपूर ने भी एक इंस्टा स्टोरी वायरल करवा दी। इसमें उन्होंने एक शख्स की जमकर तारीफ की है।
Chandu Champion का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए किस पर बेस्ड है कार्तिक आर्यन की फिल्म

करीना कपूर ने की इनकी तारीफ

kareena kapoor khan
दरअसल, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हॉलीवुड आइकन मेरिल स्ट्रीप के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्ट्रीप की फोटो शेयर की, जिसमें वह सफेद पैंटसूट में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, “ओ मेरिल, आपके जैसा कोई नहीं है।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) को मंगलवार को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में गेस्ट ऑफ ऑनर पाम डी’ओर अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान उनको दो मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया।
भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को मिला नया ‘बाबू’! Video देख लोगों ने पूछा कौन है वो…

kareena kapoor
अवॉर्ड लेते समय मेरिल स्ट्रीप इमोशनल हो गईं। वह तालियों की गड़गड़ाहट के बीच डांस करने लगीं। स्ट्रीप ने अपने संबोधन में तीन दशकों से अधिक समय के बाद उनका स्वागत करने के लिए कान को धन्यवाद दिया। उन्होंने इससे पहले 1989 में हुए कान फेस्टिवल में फिल्म ‘ईविल एंजेल्स’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सैफ से अनबन की खबरों के बीच करीना कपूर ने इस खास शख्स के लिए किया पोस्ट, बोलीं- आपके जैसा कोई नहीं 

ट्रेंडिंग वीडियो