script‘औरंगजेब’ में काम कर चुकी Zara Khan को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी, शिकायत दर्ज | Salma Agha daughter Zara Khan file case against troller | Patrika News

‘औरंगजेब’ में काम कर चुकी Zara Khan को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी, शिकायत दर्ज

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2020 06:05:03 pm

वेटरन एक्ट्रेस सलमा आगा ( Salma Agha ) की बेटी हैं जारा खान ( Zara Khan )
सोशल मीडिया पर मिलीं रेप, हत्या की धमकी
हिन्दी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जारा

'औरंगजेब' में काम कर चुकी Zara Khan को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी, शिकायत दर्ज

‘औरंगजेब’ में काम कर चुकी Zara Khan को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी, शिकायत दर्ज

मुंबई। एक्ट्रेस जारा खान ( Zara Khan ) को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज, रेप और हत्या की धमकी मिली है। इसकी शिकायत एक्ट्रेस ने 6 नवंबर को दर्ज करवाई। पुलिस ने इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जारा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि उन्हें 28 अक्टूबर से 3 नवंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम ( Instagram ) के जरिए रेप की धमकियां मिलीं। धमकी देने वाली यह लड़की हैदराबाद की एक 23 वर्षीय एमबीए की छात्रा है।

भारती सिंह और हर्ष की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी: जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे रोमांस का मतलब

सलमा आगा की बेटी हैं जारा
बता दें कि जारा ब्रिटिश एक्ट्रेस सलमा आगा ( Salma Agha ) की बेटी हैं। सलमा का जन्म पाकिस्तान में हुआ। उनका लालन-पालन लंदन में हुआ। वहीं पर उन्हें भारतीय फिल्म्कारों की ओर से मूवीज के प्रस्ताव मिलने लगे। सलमा ने 1980 के दशक दौरान और 1990 के दशक की शुरूआत में कई हिन्दी फिल्मों मेंं गाया और अभिनय किया। उनकी पहली हिन्दी फिल्म ‘निकाह’ थी। इस फिल्म में गाने के लिए सलमा को बेस्ट प्लेबैक सिंगर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की स्कर्ट में फोटो, मिनटों में हुई वायरल

आरोपी की इंस्टाग्राम पर फर्जी प्रोफाइल
ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने आईएएनएस को बताया, लड़की ने इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे और जान से मारने की भी धमकी दी। उसने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी प्रोफाइल बना रखी है। हमने इंस्टाग्राम को इसके बारे में सूचित किया, जिसके बाद उन्होंने हमारी मदद की। हमने शुक्रवार को एक नोटिस भेजा है। नोटिस देने के लिए गए अधिकारी को वह सही से जवाब नहीं दे रही थी। वह आने को भी तैयार नहीं थी। अभी एक मेडिकल ट्रीटमेंट कराया जाना बाकी है, क्योंकि वह मानसिक रूप से परेशान दिखाई दे रही थी। वह एक सामान्य इंसान की तरह बर्ताव नहीं कर रही है। जारा की बॉलीवुड में पहली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ ‘औरंगजेब’ आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘देसी कट्टे’ व अन्य फिल्मों में काम किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो