Bharti Singh और हर्ष की मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे प्यार का मतलब

By: पवन राणा
| Published: 03 Dec 2020, 09:42 PM IST
Bharti Singh और हर्ष की मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे प्यार का मतलब
Bharti Singh और हर्ष की मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे प्यार का मतलब

हाल ही कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपनी शादी की तीसरी वर्षगांठ सेलिब्रेट की है। इस मौके पर भारती ने अपनी शादी की खास तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) ने बुधवार का अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी ( Wedding Aniversary ) मनाई। इस मौके पर भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की शादी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके कैप्शन में भारती ने लिखा है कि प्यार का मतलब ये नहीं है कि आपने कितने दिन, महीने या साल एक दूसरे के साथ बिताए हैं। बल्कि इसका मतलब है कि आप हर दिन एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी माइ लव।'

भारती-हर्ष के लिए रोमांस का मतलब

भारती और हर्ष ने एक इंटरव्यू में बताया कि दोनों के लिए रोमांस का क्या मतलब है। भारती ने कहा कि मैं बहुत प्रैक्टिकल हूं। मेरे लिए बाहर जाना, साथ में यात्रा करना प्यार नहीं है। मैं हर्ष के साथ घर में रहना पसंद करती हूं। वहीं, हर्ष ने बताया कि मैं प्यार का दिखाना करने के लिए किसी को सरप्राइज करने में विश्वास नहीं रखता। अगर मुझे भारती को गिफ्ट देना है, तो मैं उसे गिफ्ट खरीदने से पहले ही बता देता हूं कि मैं उसके लिए क्या खरीदूंगा।

ड्रग्स मामले में हुए गिरफ्तार
हाल ही भारती और हर्ष को घर में ड्रग्स रखने के चलते एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उनके घर में ड्रग्स मिलने की खबरें थीं और इसी आधार पर एनसीबी ने उन्हें हिरासत में लिया। बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी।

 

bharti_singh_husband.png

'कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं भारती
भारती कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं। इस शो में उनके किरदार का नाम 'लल्ली' है। वह बच्चा यादव नाम के किरदार की पत्नी के रूप में नजर आती हैं। हाल ही ड्रग्स केस में नाम आने के चलते उनके शो से बाहर निकालने की चर्चा जोरों पर थी। हालांकि शो में नजर आने वाले एक्टर्स कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने इन खबरों का खंडन किया और बताया कि भारती का किरदार इस शो में पहले की तरह जारी रहेगा। इससे पहले भारती 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर एंकर अपने पति हर्ष के साथ नजर आईं थीं। उन पर ड्रग्स के आरोप लगने के पहले इस शो का फिनाले शूट हो गया था।

bharti_singh_husband_harsh.png

भारती और हर्ष पहली बार पब्लिकली आए सामने
ड्रग्स मामले में नाम आने और हिरासत में रहने के बाद भारती और हर्ष पहली बार सार्वजनिक रूप से सिंगर आदित्य नारायण की शादी में नजर आए। भारती और हर्ष का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे दोनों आदित्य के रिसेप्शन में जमकर डांस करते नजर आए हैं। रिसेप्शन में भारती ने सफेद रंग का लहंगा और हर्ष ने आसमानी रंग का सूट पहना। दोनों डांस नंबर्स पर ठुमके लगाते नजर आए। उनका वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ड्रग्स मामले को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।