scriptफिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त वाजिद खान को याद कर Salman और साजिद हुए इमोशनल | Salman Khan and Sajid gets emotional remembering Wajid Khan | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त वाजिद खान को याद कर Salman और साजिद हुए इमोशनल

सलमान खान पर गाना फिल्माया जा रहा था। इस दौरान साजिद-वाजिद की जोड़ी में से साजिद खान वहां पर मौजूद थे। वाजिद खान का कुछ वक्त पहले निधन हो चुका है।

नई दिल्लीOct 14, 2020 / 09:14 am

Sunita Adhikari

salman_khan_gets_emotional.jpg

Salman Khan gets emotional

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग महीनों तक ठप्प पड़ी थी। ऐसे में एक बार फिर फिल्म का काम पटरी पर लौट चुका है। इस दौरान खबर आ रही है कि शूटिंग करते वक्त सलमान खान इमोशनल हो गए।
Disha Patani ने खत्म की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, सलमान खान के साथ आएंगी नजर

साजिद को लगाया गले

दरअसल, सलमान खान पर गाना फिल्माया जा रहा था। इस दौरान साजिद-वाजिद की जोड़ी में से साजिद खान वहां पर मौजूद थे। वाजिद खान का कुछ वक्त पहले निधन हो चुका है। जिसके बाद साजिद अकेले राधे के सेट पर आए। वहां दिशा पाटनी और सलमान के छोटे भाई सोहेल भी मौजूद थे। 6 अक्टूबर को शूट खत्म होने वाला था। इतने में रात को करीब 11.45 पर वाजिद ने सलमान को बताया कि कल वाजिद का जन्मदिन है। यह सुनते ही सलमान ने केक मंगवाया। इसके बाद सलमान और सोहेल ने साजिद को गले लगाया। इस दौरान तीनों इमोशनल हो गए।
साजिद ने बताया कि हम तीनों ने चांद की तरफ देखा तो ऐसा लगा मानों वाजिद हमें देख रहे हों। इसके बाद सलमान ने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा कि वाजिद हमेशा हमारे साथ हैं। बता दें कि वाजिद खान का 31 मई को निधन हो गया था। वह लंबे वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। लेकिन साजिद अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वह कहते हैं कि मैं वाजिद को हर जगह महसूस करता हूं। मैं जब कार में होता हूं तो लगता है, वाजिद बगल में हैं। हम हर स्टेज पर साथ में जाया करते थे। लेकिन अब लगता है कि कभी बोलने के लिए बुलाया गया तो मैं कैसे बोल पाऊंगा।
बात करें राधे फिल्म की तो इसमें सलमान खान लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले सलमान ने बताया था कि वह छह महीने बाद फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनकी बैक दिखाई दे रही थी और उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा था, ‘6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।’
View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months … feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त वाजिद खान को याद कर Salman और साजिद हुए इमोशनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो