script‘नो एंट्री 2’ में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ | Salman Khan, Anil Kapoor, Fardeen Khan in triple roles in No Entry 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘नो एंट्री 2’ में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ

बॉलीवुड गलियारों में सलमान खान की कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। वो उन एक्टर्स में से एक हैं जो फैंस के लिए एक के बाद एक कई फ़िल्में कर फैंस को एंटरटेनमेंट का तोहफा देने से नहीं चूंकते। इन दिनों वो फिल्म ‘नो एंट्री 2’ को लेकर चर्चा में हैं।

Jan 08, 2022 / 03:43 pm

Archana Keshri

'नो एंट्री 2' में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ

‘नो एंट्री 2’ में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ

सलमान खान अपनी फिल्म ‘नो एंट्री 2’ से अपने फैंस को गुदगुदाने वाले हैं। लेकिन फिल्म में जो हैरान करने वाली बात है वो ये है कि इस फिल्म में एक नहीं दो नहीं बल्कि 10 हीरोइन नजर आने वाली है। मगर हैरान करने वाली बात बस यहीं पर खत्म नहीं होती, आपको यह जानक हैरानी होगी की सलमान इस फिल्म में ट्रीपल रोल करने वाले है, यहां तक की उनके अलावा भी इस फिल्म में दो एक्टर हैं जो ट्रीपल रोल में नजर आएंगे।
अब ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान जब भी कुछ करते हैं तो अलग हटकर ही करते हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा फरदीन खान और अनिल कपूर भी ट्रिपल रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस वक्त फिलहाल ये फिल्म सुर्खियों में इस लिए बनी हुई है क्योंकि इस फिल्म को लेकर ऐसी खबर आ रही थी कि डेजी शाह इसमें अहम भूमिका में दिखाई देंगी। मगर अब यह खबर आ रही है कि वो अब इस फिल्म में नहीं दिखाई देगीं।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में हर किरदार के अपोजिट एक एक्ट्रेस होगी। इनके बीच कन्फ्यूजन की स्थिति तब पैदा होगी जब एक 10वीं क्लास की लड़की की एंट्री होगी।” कहा जा रहा है कि बिपाशा बसु भी इस फिल्म में अपने पुराने रोल में दिखाई देगीं।

यह भी पढ़े – उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, ‘ये पहनने की क्या जरूरत थी’
खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को साइन किया जा चुका है। पहले पार्ट में भी इनकी तिगड़ी साथ दिखाई दे चुकी है। हालांकि अभी पूरी कास्ट पर चर्चा जारी है। जल्द ही मेकर्स फिल्म के बाकी कलाकारों को भी फाइनल कर लेंगे। नो एंट्री 2 की शूटिंग को लेकर कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी कब से इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे इसके बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

बता दें कि नो एंट्री का पहला पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट गया था। इस फिल्म में दिलचस्प बात ये है कि सलमान पहली बार किसी फिल्म में ट्रीपल रोल करेगें। हालांकि, अपने करियर में सलमान खान कई बार डबल रोल में दिखाई दे चुके हैं और इनमें से कुछ फिल्में सुपरहिट रही हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के बाद ही ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फ़िलहाल इन दिनों सलमान खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर शूट कर रहा है। इसके बाद वो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जो साजिद नाडियाडवाला के बैनर की फिल्म है।

यह भी पढ़े – 3 साल तक टॉर्चर हुई ये एक्ट्रेस, कहा, ‘बॉलीवुड में किसी ने साथ नहीं दिया’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘नो एंट्री 2’ में ये 3 एक्टर करेंगे ट्रिपल रोल, 10 हीरोइने होगीं साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो