scriptसलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान | salman khan changed his name on twitter wrote name chubbul pandey | Patrika News

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2019 06:06:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सलमान खान ने ट्वीट के साथ फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है। हमेशा की तरह इस टीजर में भी उनका दबंग अंदाज ..

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ को सुर्खियों में छाए हुए हैं। भाईजान ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। जी हां, सलमान ने अपने ट्विटर पर चुलबुल पांडे रख लिया हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए भी अपने नए नाम के बारे में फैंस को बताया है।
भाईजान का कहना है कि ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे है तो उनकी फिल्म का प्रचार सलमान खान क्यों करेंगे। फिल्म का प्रचार खुद चुलबुल पांडे की करेंगे। सलमान इस फिल्म का प्रमोशन चुलबुल पांडे नाम से ही करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/Dabangg3WithChulbulPandey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है। हमेशा की तरह इस टीजर में भी उनका दबंग अंदाज दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं, कमाल करते हो पांडे जी! जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन्स तो सलमान खान क्यों करेंगे दंबग का प्रमोशन? पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो प्रमोट भी हम ही करेंगे। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद तक हमारा स्वागत नहीं करोगे…। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो