scriptकल यहां होने जा रहा है भाईजान का कॉन्सर्ट, इतने में बिक रहे हैं टिकट | salman khan concert live da bang the tour reloaded east bengal ground kolkata may 13 ticket price viral | Patrika News

कल यहां होने जा रहा है भाईजान का कॉन्सर्ट, इतने में बिक रहे हैं टिकट

Published: May 12, 2023 04:37:21 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Salman khan Da Bangg Tour: सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। लाखों में इनकी फैन फॉलोइंग है। लोग इनकी एक्टिंग के साथ- साथ इनके बेबाक अंदाज के भी दीवाने हैं। एक्टिंग से लेकर इनके लुक तक का हर कोई मुरीद हैं। लोग इनकी झलक पाने को बेताब रहते हैं। अगर आप भी एक्टर को लाइव देखना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपके लिए कोई और नहीं हो सकता है।

salman khan concert

salman khan concert

Salman Khan Da Bangg Tour: सलमान खान बी टाउन के एक ऐसे सितारे हैं, जिनके बच्चे-बूढ़े और जवान सभी दीवाने हैं। इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। ये अपने अभिनय और लुक्स के चलते फैंस के दिलों पर राज करते हैं। फैंस भी किस हद तक गुजरकर स्टार के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं, इसके उदाहरण समय-समय पर सामने आते रहते हैं। कोई अपने चहेते सितारे की एक झलक के लिए मीलों का सफर तय करके आता है तो कोई अपने पसंदीदा सितारे को भगवान की तरह पूजता नजर आता है। तो अगर आप भी सलमान के फैन हैं तो इससे अच्छा मौका आपके लिए और कोई नहीं हो सकता है। दरअसल कोलकाता में भाईजान का कॉन्सर्ट होने वाला है और इसके टिकट बिकना शुरू हो गए हैं।
फिल्मों के साथ-साथ लंबे समय से सलमान खान दबंग टूर रिलोडेड एंटरटेनमेंट कॉन्सर्ट के जरिए फैंस का मनोरंजन करते आ रहे है। अब ये कारवां कोलकाता जा पहुंचा है।

सलमान खान एक बार फिर दबंग टूर पर जाने के लिए तैयार हैं। इस बार सलमान विदेश नहीं बल्कि देश में ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। सलमान अपनी बॉलीवुड टोली के साथ कोलकाता में कॉन्सर्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप पर हैरत में ‘भिड़े’

https://twitter.com/TBReporter/status/1656322874607640577?ref_src=twsrc%5Etfw
ये कॉन्सर्ट कल यानी 13 मई को कोलकाता के ईस्ट बंगाल ग्राउंड (Da-bang The Tour Reloaded in Kolkata) में होने वाला है और इसके टिकट बिकने शुरू हो गए हैं।

इसके अंर्तगत डांस और म्यूजिक फुल ऑन एंटरटेनमेंट पैकेज देखने को मिलेगा। मजे की बात ये है कि इस टूर में अकेले भाईजान ही नहीं बल्कि में सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, प्रभुदेवा, आयुष शर्मा, मनीष पॉल और गुरु रंधावा जैसे कई सितारें नजर आने वाले हैं।
https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
खास बात ये है कि इस ग्राउंड को ऑडियोरियम में बांटा गया है जो उनकी फिल्म के नामों पर है, जैसे भाईजान जोन, टाइगर जोन, वांटेड जोन, किक जोन, सुल्तान जोन, दबंग जोन, रेडी जोन।

PaytmInsider पर आप इस कॉन्सर्ट की टिकट बुक कर सकते हैं। इस आयोजन के हर जोन के लिए टिकट की कीमत अलग हैं। सबसे कम कीमत का टिकट 699 रुपये का है। वहीं भाईजान और टाइगर जोन के टिकटों की कीमत 1500 रुपये और 2500 रुपये है। इसमें बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है, आपको खड़े होकर सब कुछ देखना होगा।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं किक जोन के टिकट की कीमत 2500 रुपए है। सुल्तान जोन और वांटेड जोन टिकट की कीमत 6000 रुपये, रेडी जोन 12 हजार टका, दबंग जोन 60 हजार रुपये हैं।

इतना ही नहीं अगर आप लाउंज एक्सेस चाहते हैं तो इसके लिए आपको 2 लाख से रुपये 3 लाख रुपये तक की कीमत देनी पड़ सकती है। हालांकि आप चाहें तो ऑफलाइन भी टिकट बुक कर सकते हैं। सलमान खान का ये कॉनसर्ट शनिवार यानी कल शाम 6 बजे से होगा।

यह भी पढ़ें

भक्ति में लीन दिखीं अदा शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो