scriptपिता की दुआओं से भरा है सलमान खान का ब्रेसलेट, इसमें छिपी हैं और भी कई खासियत | salman khan father gift bracelet to him with so many qualities | Patrika News
बॉलीवुड

पिता की दुआओं से भरा है सलमान खान का ब्रेसलेट, इसमें छिपी हैं और भी कई खासियत

पिता सलीम खान ने गिफ्ट में दिया है ब्रेसलेट सलमान खान को
ब्रेसलेट में लगा हुआ फिरोजा रत्न
55 हजार रुपए है कीमत

Sep 26, 2019 / 11:51 am

Shweta Dhobhal

braclet.jpeg

नई दिल्ली।बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी की सलमान खान इन दिनों अपनी अप्कमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। जिसका इंतजार हर कोई कर रहा है। लेकिन सलमान खान के फैन्स की बात करें तो उनकी गिनती लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। ऐसे में अगर सलमान खान किसी भी मुसीबत में पड़ते हैं तो उनके फैंस उनके लिए परेशान होने लगते हैं।उनके फैन्स अक्सर सलमान खान से जुड़ी सभी बातों के बारें में जानना चाहते हैं। सलमान खान अपने फैन्स के बीच अपने ब्रेसलेट के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते है सलमान को ये ब्रेसलेट किसने दिया है? ब्रेसलेट किस चीज़ से बना है? और ब्रेसलेट की कितनी कीमत है?

bhaijaan.jpg

सलमान खान के हाथ में दिखने वाला ब्रेसलेट फिरोजा रत्न का बना हुआ है इसकी चौड़ाई लगभग 1.75 सेमी और वजन में 100 ग्राम का है। सलमान को ये ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने दिया था। सलमान खान के ब्रेसलेट में लगा हुआ फिरोज रत्न को काफी शाक्तिशाली माना जाता है। इसमें कई गुण होते हैं। ये नग सुरक्षा करने के लिए भी जाना जाता है। भाईजान के हाथ में दिखने वाले नीले रंग के ब्रेसलेट की कीमत 55 हजार रुपए है। सलमान के लिए ये ब्रेसलेट बहुत खास है वो हमेशा इसे पहनकर रखते हैं।

salim_khan.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / पिता की दुआओं से भरा है सलमान खान का ब्रेसलेट, इसमें छिपी हैं और भी कई खासियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो