सलमान खान की फिल्म पर सलीम खान ने दिया दिल तोड़ने वाला बयान, बोलें- 'बिल्कुल अच्छी नहीं थी राधे'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 May 2021, 01:53 PM IST
सलमान खान की फिल्म पर सलीम खान ने दिया दिल तोड़ने वाला बयान, बोलें- 'बिल्कुल अच्छी नहीं थी राधे'
Salman Khan Father Salim Khan Give Negative Review On Radhe Film

13 मई को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज़ हुई थी। जिसे देखने के बाद अब सलमान के पिता सलीम खान का रिएक्शन सामने आया है। जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

नई दिल्ली। लंबे समय बाद सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट भाई रिलीज़ हुई है। रिलीज़ से पहले ही सलमान की फिल्म का बज देखने को मिल रहा था। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज़ हुई वैसे ही धड़ाम से गिर गई। यही नहीं चारों तरफ से सलमान और उनकी फिल्म की अलोचना होने लगी। ऐसे में दिग्गज स्क्रीनराइटर, लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान का फिल्म पर रिएक्शन सामने आया है। चलिए आपको बतातें हैं कि क्या कहना सलीम खान का अपने बेटे की फिल्म के बारें में।

फिल्म 'राधे' को सलीम खान ने बताया बुरी फिल्म

फिल्म 'राधे' को लेकर सलीम खान का अपनी राय देते हुए कहा कि "फिल्म भाईजान अच्छी और पूरी से अलग थी, लेकिन कमर्शियल सिनेमा की यह जिसम्मेदारी यह कि हर एक इंसान को पैसा मिले। जिसमें आर्टिस्ट से लेकर निर्माता, डिस्ट्रीब्यूट, एक्सबीटर्स और हर स्टैक होल्डर को पैसा मिलना जरूरी है। साथ ही सिनेमा खरीदने वाले को भी पैसा मिलना चाहिए। सलीम साहब खान ने कहा ऐसे ही सिनेमा निर्माण और व्यापार का चक्र चलता रहा है।

सलीम खान ने राधे में सलमान की एक्टिंग को भी इसी के आधार पर बताया है। उन्होंने कहा कि सलमान ने इसी आधार पर एक्टिंग की है। इस फिल्म के स्टैक होल्डर को प्रोफिट पहुचें। नहीं तो, राधे इतनी अच्छी फिल्म नहीं है।"

 

 

यह भी पढ़ें- मजदूरों के लिए सलमान खान ने ट्रक में भिजवाया राशन,अंकाउट में डाले पैस,फैंस ने की जमकर तारीफ

 

 

बॉलीवुड राइटर्स को ठहराया जिम्मेदार

सलीम खान ने राधे पर अपनी राय रखने के बाद बॉलीवुड लेखक पर भी अपनी राय रखी। सलीम साहब ने कहा कि "फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी परेशानी यह है कि यहां कोई अच्छे लेखक नहीं हैं। जिसकी वजह उनका हिंदी या उर्दू में साहित्य पढ़ना नहीं है। वह बस बाहर जो भी देखते हैं वह उसका भारतीयकर करने में लग जाते हैं। सलीम खान ने सुपरहिट फिल्म जंजीर का उदाहरण देते हुए कहा कि वह इंडियन सिनेमा की एक गेम-चेंजर फिल्म थी।

उस फिल्म के बाद से भारतीय सिनेमा सही रास्ते पर आ गया था। सलमान खान के पिता ने खुद और जावेद अख्तर की तारीफ करते हुए कहा कि अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है। ऐसे में सलमान क्या कर सकते हैं?"

 

 

यह भी पढ़ें- जिन तस्वीरों को छुपाना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या, आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सलमान खान की दूसरी फिल्म को मिली सबसे कम रेटिंग

आपको बता दें फिल्म राधे को आईएमडीबी पर 10 में से 1.7 रेटिंग ही मिली थी। जिसके बाद से राधे सबसे कम वाली रेटिंग वाली फिल्म बन गई है। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि यह सलमान की दूसरी फिल्म है। जिसे सबसे कम रेटिंग मिली है। सलमान की फिल्म 'रेस 3' उनकी पहली फिल्म थी। जिसे सबसे कम रेटिंग मिली थी।

Salman Khan