राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएगा ये सुपरस्टार, निर्माता ने किया अप्रोच

Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Feb 2020, 01:50 PM IST
राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएगा ये सुपरस्टार, निर्माता ने किया अप्रोच
rakesh sharma

सिद्धार्थ ने कहा कि यह एक शानदार स्क्रिप्ट है। महेश और अंजुम राजबली (लेखक) इस पर पिछले कुछ समय से काम कर रहे हैं। रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। मैं और रॉनी इसको...

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर देश के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक 'सारे जहां से अच्छा' बनाने जा रहे है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान को अप्रोच किया है। बताया जा रहा है सलमान ने स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर अपनी सहमति नहीं दी है। खबरों के अनुसार निर्माता का कहना है कि सलमान इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि सलमान के पास मार्च की तारीखें हैं और इसलिए उन्होंने नरेशन सुनने का फैसला किया है। लेकिन अभी तक उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

salman khan

आमिर, शाहरुख और विक्की का नाम आया था सामने
सिद्धार्थ ने कहा कि यह एक शानदार स्क्रिप्ट है। महेश और अंजुम राजबली (लेखक) इस पर पिछले कुछ समय से काम कर रहे हैं। रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। मैं और रॉनी इसको बनाने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। बता दें कि सिद्धार्थ राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा में है। इसमें सबसे पहले सुपरस्टार आमिर खान को कास्ट किए जाने की बात सामने आई थी। हालांकि इसके बाद मामला आगे नहीं बढ़ा। इसके बाद शाहरुख खान और विक्की कौशल का भी नाम सामने आया था।

rakesh sharma

कौन है राकेश शर्मा
आपको बता दें कि राकेश शर्मा भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर और विमानचालक थे। साल 1984 में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठम (इसरो) और सोवियत संघ के इंटरकॉसमॉस के संयुक्त कार्यक्रम में अंतरिक्ष में रहे। वह राकेश शर्मा आठ दिनों तक अंतरिक्ष में रहे हैं। वह भारत की ओर से जाने वाले पहले अंतरिक्षयात्री थे।

Salman Khan
Show More