scriptसलमान खान ने वीडियो जारी कर शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, किंग खान ने नहीं उठाया दबंग का फोन | Salman khan posted video on shah rukh khan birthday video viral | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने वीडियो जारी कर शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, किंग खान ने नहीं उठाया दबंग का फोन

शाहरुख खान ने नहीं उठाया सलमान खान का फोन
सलमान खान ने वीडियो में कही ये बात
शाहरुख खान ने दिया ये रिएक्शन

Nov 04, 2019 / 01:21 pm

Priya Singh

000_kg6x2.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बर्थडे की धूम हर तरफ देखने को मिली। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सभी ने शाहरुख को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी। ऐसे में शाहरुख खान को दबंग खान ने भी अपने अंदाज में बर्थडे विश किया। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने छोटी सी नाराजगी भी जताई।

सलमान खान ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनके साथ ‘दबंग 3’ की पूरी स्टारकास्ट भी नजर आ रही है। सोनाक्षी सिन्हा, जैक्लीन फर्नांडिस, सोहेल खान, डेजी शाह से लेकर मनीष पॉल तक सभी ने शाहरुख को बर्थडे सॉन्ग गाकर विश किया। साथ ही सलमान ने शाहरुख का सिग्नेचर पोज भी वीडियो में किया। सलमान ने वीडियो में शाहरुख पर अपना गुस्सा भी निकाला। उन्होंने कहा- अबे तुझे फोन किया था, फोन तो उठा लेते मेरा। इसपर सोनाक्षी सिन्हा कह रही हैं- वैरी बैड, वेरी बैड।

सलमान का ये वीडियो देखकर शाहरुख ने उन्हें धन्यवाद करते हुए कहा- थैंक यू भाई। आपको बहुत मिस किया आज. लेकिन आप मेरी मां के शहर हैदराबाद में लोगों को खुश कर रहे हैं! लव यू और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. वापस आओ जल्दी ताकि मैं तुम से जन्मदिन के लिए गले मिल सकूं। बता दें कि सलमान ‘दंबग’ टूर के लिए इन दिनों हैदराबाद में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने वीडियो जारी कर शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, किंग खान ने नहीं उठाया दबंग का फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो