scriptसलमान खान ने अपने ही अंदाज में ‘मलंग’ के ट्रेलर की तारीफ में किया ट्वीट | salman khan reaction on film malang trailer | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने अपने ही अंदाज में ‘मलंग’ के ट्रेलर की तारीफ में किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur),अनिल कपूर (Anil Kapoor), कुणाल खेमू और दिशा पटानी (Disha Patani) की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग (Malang)’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया।

नई दिल्लीJan 13, 2020 / 11:53 am

Sunita Adhikari

salman_khan_malang_trailer_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur),अनिल कपूर (Anil Kapoor), कुणाल खेमू और दिशा पटानी (Disha Patani) की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग (Malang)’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। रिलीज होते ही मंलग के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी ‘मलंग’ के ट्रेलर की तारीफ की है। सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीटर पर फिल्म को लेकर ट्वीट किया है, जोकि अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है।
https://twitter.com/AnilKapoor?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान (Salman Khan) ने ‘मलंग (Malang Trailer)’ के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “उई मां…झकास ट्रेलर।” सलमान ने यहां पर अनिल कपूर के अंदाज में ही उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। अब उनका ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें फिल्म की तो ट्रेलर देखकर साफ है कि यह एक थ्रिलर फिल्म है।
आपको बता दें कि ‘मलंग’ को ‘एक विलेन’ के डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के चारों लीड कैरेक्टर्स को विलेन के रूप में दिखाया गया है। लेकिन असली विलेन कौन है ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। ‘मलंग (Malang)’ 7 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur),अनिल कपूर (Anil Kapoor), कुणाल खेमू और दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य भूमिका में हैं।
View this post on Instagram

MALANG

A post shared by @ adityaroykapur on

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने अपने ही अंदाज में ‘मलंग’ के ट्रेलर की तारीफ में किया ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो