scriptसलमान खान की भतीजी Alizeh Agnihotri ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फोटो हुआ वायरल | Salman Khan's niece Alizeh Agnihotri got glamorous photoshoot done | Patrika News

सलमान खान की भतीजी Alizeh Agnihotri ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फोटो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2022 01:11:41 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सलमान खान की भतीजी Alizeh Agnihotri ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट। Alizeh Agnihotri ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की हैं। जिसके बाद कटरीना कैफ सहित अन्य बाॅलीवुड सेलेब्स ने जमकर किया तारीफ।

salman_khan.jpg
सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। वह अक्सर इंडस्ट्री में नए टैलेंट को लॉन्च करते रहते हैं। सलमान के फैंस सलमान खान के घर के बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए फैंस देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं सलमान की भांजी Alizeh Agnihotri सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।वह अक्सर अपनी तस्वीर से सुर्खियों में बनी रहती हैं।
सलमान की भांजी Alizeh Agnihotri सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। वह अक्सर अपनी तस्वीर को लोकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। Alizeh Agnihotri, सलमान की बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। Alizeh Agnihotri इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अक्सर सुर्खियों मेंबनी रहती हैं।और साथ ही वह अपनी तस्वीरें भी साझा करते रहती हैं।
सलमान की भांजी Alizeh Agnihotri सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। इंस्टाग्राम पर Alizeh Agnihotri ने अपनी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्हें शिमर ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने आपने बालों को बन हेयर स्टाइल दिया है। Alizeh का यह अंदाज काफी बढ़िया है। सलमान ने भी भतीजी की तारीफ कर कहा- “अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हैं बेटा, साथ ही कटरीना कैफ ने भी की ताऱीफ इनके अलावा आयरा खान अन्नया पांडे समेंत कई बॅालीवुड सेलेब्स ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया हैं।
यह भी पढ़े-फराह खान ने अपने 13 साल के बेटे ज़ार को किया जायदाद से बेदखल, कहा- तू तो जायदाद से गया

ऐसे में इंडस्ट्री के कई सारें सेलेब्स और उनके बच्चे Alizeh Agnihotri को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं। वह अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हो गई हैं। सितंबर में Alizeh Agnihotri ने एक ज्वैलरी ब्रांड का विज्ञापन भी किया था। Alizeh Agnihotri जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो