scriptफिल्म “हम आपके है कौन” में Salman Khan की भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा अब दिखती है ऐसी | salman khan sister in law film hum aapke hai koun now looks like this | Patrika News

फिल्म “हम आपके है कौन” में Salman Khan की भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा अब दिखती है ऐसी

Published: Apr 13, 2022 06:03:36 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सलमान ख़ान और माधुरी दीक्षित की फ़िल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान की भाभी का किरदार निभा रही अभिनेत्री का लुक अब काफ़ी ज़्यादा चेंज हो गया हैं। अभिनेत्री पहले से ज़्यादा बोल्ड हो गई हैं। लेटेस्ट लुक देख अभिनेत्रियों को पहचानना मुश्किल हो रहा हैं।

salman khan sister in law film hum aapke hai koun now looks like this

salman khan sister in law film hum aapke hai koun now looks like this

सलमान ख़ान और माधुरी दीक्षित की फ़िल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम हैं। इस फ़िल्म को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा प्यार मिला था। बता दें कि भले ही माधुरी दीक्षित सलमान ख़ान ने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया है और कई फ़िल्में सुपरहिट भी साबित हुई है लेकिन यह फ़िल्म इन दोनों की सबसे बेस्ट फ़िल्म थी।
वही बात करें साल 1994 में आई फ़िल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की तो यह फ़िल्म उस समय काफ़ी ज़्यादा सुपरहिट साबित हुई थी। बता दें कि आज भी यह फ़िल्म जब भी TV पर आती है तो इस फ़िल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान और माधुरी दीक्षित की कैमिस्ट्री को काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया था तो वही सलमान ख़ान और उनकी भाभी की केमिस्ट्री भी काफ़ी शानदार नज़र आई थी।
बता दें कि यह फ़िल्म एक परिवार की कहानी पर बनी हुई है जिसमें सभी लोग एक दूसरे के साथ देते नज़र आते हैं। इस फ़िल्म की कहानी काफ़ी मशहूर हुई थी। इस फ़िल्म में सलमान की भाभी बनीं पूजा का किरदार रेणुका शहाणे ने निभाया था।
यह भी पढ़ें

टीवी शो “Ye Hai Mohabbatein” की छोटी सी रूही अब हो गई हैं इतनी बड़ी, बदल गया पूरा लुक

आपको बता दें कि इस फ़िल्म के बाद रेणुका ने TV सीरियल की तरफ़ अपना रुख़ कर लिया और TV की दुनिया में कई बेहतरीन सीरियल में काम भी किया हैं। उनकी एक्टिंग काफ़ी शानदार हैं। रेणुका का लुक भी पहले से काफ़ी ज़्यादा चेंज हो चुका हैं।
यह भी पढ़ें

टीवी शो “Ye Hai Mohabbatein” की छोटी सी रूही अब हो गई हैं इतनी बड़ी, बदल गया पूरा लुक

रेणुका भले याद बॉलीवुड से दूरी बना चुकी है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स के साथ शेयर किया करती हैं। इन दिनों रेनुका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे देखकर उन्हें पहचानना भी काफ़ी मुश्किल हो रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो