scriptकपिल शर्मा सलमान ने बताया सोफे पर सोने की वजह, कहा- अकेला हूं इसलिए सोता हूं सोफे पर | Salman Khan tell Kapil Sharma that why he sleep on sofa not bed | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा सलमान ने बताया सोफे पर सोने की वजह, कहा- अकेला हूं इसलिए सोता हूं सोफे पर

‘दबंग 3’ (Dabangg 3) की टीम पहुंची कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में
सलमान खान (Salman Khan) के साथ कपिल शर्मा ने की खूब मस्ती

नई दिल्लीDec 12, 2019 / 04:58 pm

Shweta Dhobhal

सलमान खान सोते हैं सोफे पर

सलमान खान सोते हैं सोफे पर

नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के प्रोमोशन के लिए शो में शिरकत करेंगे। शो में आपको सलमान खान के साथ अरबाज खान (Arbaz Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) और प्रभु देवा (Prabhu deva) संग पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: शो में लौटे कपिल शर्मा, बेटी की पहली झलक दिखाई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को

Dabangg 3 starcast at kapil sharma show

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि जब सलमान खान आते हैं तो कपिल शर्मा कहते हैं द कपिल शर्मा शो में आपका स्वागत है, इस पर सलमान कहते हैं कि ”भाई मेरा क्यों स्वागत कर रहे हो, मेरे खुद के शो में।” दरअसल सलमान खान द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं, और कपिल का साथ जब किसी ने नहीं दिया था उस वक्त सलमान खान ने उनका साथ दिया और उनके शो को प्रोड्यूसर करने का फैसला किया।

ये भी पढ़े: शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की मराठी एक्ट्रेस से छेड़छाड़, हाथ जोड़कर मांगी माफी

शो के एक प्रोमो में कपिल शर्मा से सलमान से मस्ती करते हुए पूछते हैं कि बैड पर जब आप लेट जाते हो तो आपको कितनी देर बाद नींद आ जाती है, इस बात का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं बैड पर निंद आती ही नहीं है वो कपिल को सोफे पर सो कर दिखाते हैं। जब कपिल उनसे पूछते है कि भाई सोफे पर कैसे इस पर तो एक ही आदमी की जगह होती है। सलमान कहते है तभी तो वहां पर सोता है। जिसके बाद हॉल में बैठे लोग हंसने और तालियां मारने लगते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा सलमान ने बताया सोफे पर सोने की वजह, कहा- अकेला हूं इसलिए सोता हूं सोफे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो