scriptSalman Khan को हुई Rakhi Sawant की चिंता, लिया हेल्थ अपडेट | salman khan took rakhi sawant health update | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan को हुई Rakhi Sawant की चिंता, लिया हेल्थ अपडेट

राखी सावंत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं। उनके गर्भाशय में ट्यूमर पता चलने पर उनके फैंस उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनके पूर्व पति रितेश की मानें तो सलमान खान ने भी उनका हाल जानने के लिए मैसेज करवाया था।

मुंबईMay 16, 2024 / 07:59 pm

Prateek Pandey

Salman Khan ने लिया Rakhi Sawant का हेल्थ अपडेट

Salman Khan ने लिया Rakhi Sawant का हेल्थ अपडेट

सुपरस्टार सलमान खान भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हेल्थ को लेकर परेशान हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस के पूर्व पति रितेश सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनको मैसेज करके राखी का हाल जानने की कोशिश की है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तबीयत बिगड़ी तो फैंस हुए परेशान

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हस्बैंड ने बताया, ‘जब से लोगों को पता चला है कि राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं, इंडस्ट्री से कई लोग लगातार मुझे फोन कर उनका हालचाल पूछ रहे हैं। राखी के फैंस लगातार उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

राखी सावंत के एक्स-हसबैंड का खुलासा- कोर्ट में पेशी टालने के लिए रची बीमारी का ढोंग

सलमान खान ने लिया हेल्थ अपडेट!

सलमान खान भी राखी की सेहत को लेकर चिंतित दिखे। इसकी जानकारी एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड रितेश सिंह ने दी है। उन्होंने बताया, ‘मुझे सुबह से इंडस्ट्री के कई लोगों ने फोन किया है। ये सभी राखी सावंत का हाल जानना चाहते हैं। इसके अलावा मुझे कई लोगों के मैसेज भी आ रहे हैं। सुबह शेरा का मैसेज भी आया था, सलमान खान ने राखी का हाल पूछा होगा।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan को हुई Rakhi Sawant की चिंता, लिया हेल्थ अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो