scriptसलमान खान ने आमिर खान की चैंपियन से किया किनारा, अब इस एक्टर के हाथ लगी फिल्म | Salman Khan turn down Aamir Khan film Champion offer now Ranbir Kapoor do the film | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने आमिर खान की चैंपियन से किया किनारा, अब इस एक्टर के हाथ लगी फिल्म

Salman Khan Reject Aamir Khan Movie : सलमान खान और आमिर खान को लेकर खबर थी कि दोनों एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। लेकिन अब सलमान ने आमिर की फिल्म करने से मना कर दिया है। इस खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

मुंबईMay 30, 2023 / 11:05 am

Jyoti Singh

salman_khan_turn_down_aamir_khan_film_champion_offer_now_ranbir_kapoor_do_the_film.png
बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna) में साथ दिखाई दिए थे। ये फिल्म भले नहीं चली हो लेकिन दोनों की दोस्ती चल गई। आलम ये है कि दोनों ही सुपरस्टार्स का फिल्म इंडस्ट्री पर राज चलता है। डायरेक्टर भी इन्हें ध्यान में रखकर फिल्मों की कल्पना करते हैं। जिस फिल्म में सलमान या आमिर हों, उनके नाम से ही फिल्म चल जाती है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन लेटेस्ट अपडेट जो आया है, वह फैंस का दिल तोड़ सकता है।
https://twitter.com/hashtag/AndyVermautLovesBollywoodEntertainment?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। दरअसल, आमिर खान एक स्पैनिश फिल्म ‘Campeones’ का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। जिसका नाम ‘चैम्पियंस’ रखा गया है। ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए निर्माता आमिर खान ने सलमान खान से संपर्क किया था। लेकिन सलमान खान ने अब फिल्म करने से साफ मना कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान पहले आरएस प्रसन्ना की निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा में आमिर खान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते सलमान खान को फिल्म के लिए मना करना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास पहले से ‘टाइगर 3’, ‘टाइगर वर्सेज पठान’ और ‘किक 2’ है। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’ का 17वां सीजन और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को भी होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।
यह भी पढ़े – नसीरुद्दीन शाह ने फिर लिया सरकार को आड़े हाथ, बोले- मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है…

https://twitter.com/hashtag/IIFA2023?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कहा जा रहा है कि सलमान खान की इंकार से आमिर खान को बड़ा झटका लगा है। जिसके बाद उन्होंने ‘चैम्पियंस’ में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को फाइनल करने का मन बना लिया है। इसके लिए उन्होंने रणबीर से संपर्क किया। वहीं एक्टर ने भी फिल्म की कहानी सुनने के बाद इसमें काम करने के लिए हामी भर दी है। फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने आमिर खान की चैंपियन से किया किनारा, अब इस एक्टर के हाथ लगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो