script

ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे सलमान खान, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में आएंगी नजर

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2020 01:27:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पूजा एक छोटे शहर की लड़की के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं सलमान इस फिल्म में लड़ाई करते नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन और प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म ….

salman khan pooja hegde

salman khan pooja hegde

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अगले साल ईद पर अपने फैंस को फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के जरिए बड़ा तोहफा देने वाले हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी के लिए लीड एक्ट्रेस को चुन लिया गया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहन जोदरो’ में नजर आई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी।
pooja hegde
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पहली बार सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। बता दें, पूजा एक छोटे शहर की लड़की के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं सलमान इस फिल्म में लड़ाई करते नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन और प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।
https://twitter.com/hashtag/PoojaHegde?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पिछली फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था। सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा भाईजान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे है। यह शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है।
pooja hegde

ट्रेंडिंग वीडियो