Salman khan ने katrina kaif को दिया स्पेशल गिफ्ट,जन्मदिन के खास मौके पर नोट लिखकर कही दिल की बात

By: Pratibha Tripathi
| Published: 17 Jul 2021, 11:59 AM IST
Salman khan ने katrina kaif  को दिया स्पेशल गिफ्ट,जन्मदिन के खास मौके पर नोट लिखकर कही दिल की बात
Salman khan wishes katrina kaif on her birthday

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 16 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है इस मौके पर उनके दोस्त से लेकर बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) ने भी बधाई दी और एक खूबसूरत नोट लिखकर कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज के समय की सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के साथ उनके अभिनय को देख लोग इनके दीवाने है। विदेशी लड़की होने के बाद भी इस एक्ट्रेस ने टूटी-फूटी हिन्दी बोलकर कई हिट फिल्में दी हैं। उनके इसी खास अभिनय के सामने आज की एक्ट्रेस भी फेल हैं। बीते शुक्रवार को कैटरीना कैफ ने अपना 38 वां बर्थडे मनाया है। इस मौके पर तमाम सितारों ने उन्हें बधाई दी लेकिन इसी के बीच सबसे खास उपहार उन्हें सलमान खान की ओर से मिला। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें बधाई देकर बेहद खूबसूरत नोट लिखा है।

Read More:- भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें..

salman_katrina.jpg

सलमान खान ने कैटरीना को जन्मदिन के खास मौके पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वो द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों के बीच का प्यार इलग से झलक रहा है। स्वीर में कैटरीना सलमान का माइक ठीक करते नजर आ रही हैं तो वहीं सलमान बेहद प्यार से उनकी तरफ निहार रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लग ही रहा है कि सलमान खान उनके प्रति कितने आकर्षित थे। दोनों की ये फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

salman.jpg

फोटो शेयर करते हुए सलमान खान कैप्शन में लिखते हैं- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कैटरीना, आपकी जिंदगी ढेर सारे प्यार, सम्मान के साथ स्वास्थ्य और समृद्धि भी हो।'

Read More:-आलिया भट्ट को सामने आता देख फैन ने की ये रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस ने सामने रखी जरूरी शर्त

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्मी पर्दे के साथ-साथ इनका रोमांस काफी लंबे समय तक रियल लाइफ में भी देखने को मिला है। लेकिन एक गलती के चलते दोनो के रिश्ते में दरार आने के बाद से कैटरिना सलमान से हमेशा हमेशा के लिए दूर हो गईं। 'पार्टनर' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों में इनकी जोड़ी को काफी सराहा गया है। दोनों की अधिकतर मूवीज ब्लॉकबस्टर रही हैं।