scriptआलिया भट्ट को सामने आता देख फैन ने की ये रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस ने सामने रखी जरूरी शर्त | Alia bhatt for a selfie but actress puts forward important condition | Patrika News

आलिया भट्ट को सामने आता देख फैन ने की ये रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस ने सामने रखी जरूरी शर्त

Published: Jul 17, 2021 11:12:40 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो से बाहर आलिया भट्ट को स्पॉट होते हुए देखा गया, इस दौरान आलिया Alia Bhatt Photo) काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं।

Alia bhatt

Alia bhatt

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बड़े प्रोजेक्ट पर बन रही फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। फिल्मों में व्यस्त रहने के बाद भी आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है ओर समय समय पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस का दिल लूट ले जाती है। आलिया की खूबसूरती के फैन काफी दीवाने हैं।

यह भी पढ़ें
-

प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देख फैंस के उड़ गए होश, दो लाख का हैंडबैग फ्लॉन्ट करते आई नजर

alia_pics.jpg

वे लोग अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखते ही उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए उतावले हो जाते हैं। अभी हाल ही में ऐसी ही कुछ देखने मिला, जब एक्ट्रेस ने मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो से बाहर स्पॉट किया तो वहां पहले इंतजार में बैठे फैन ने उनसे उनके साथ एक फोटो लेने की रिक्वेस्ट कर दी। फिर क्या था आलिया ने भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ जवाब देकर उस युवक को एक सीख दे डाली। इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photo) काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं।

aliabhatt_pics1.jpg

वर्कफ्रंट की बात करें, आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों कों लेकर काफी बिजी हैं। एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी।इसके अलावा आलिया अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर की यह जोड़ी धमाका करने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो