script#RippedJeansTwitter: महिलाओं ने लगाई लताड़, इस अभिनेता ने शुरू किया था रिप्ड जींस का ट्रेंड | salman khan wore ripped jeans for the first time which became trend | Patrika News

#RippedJeansTwitter: महिलाओं ने लगाई लताड़, इस अभिनेता ने शुरू किया था रिप्ड जींस का ट्रेंड

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2021 08:26:43 pm

Submitted by:

Neha Gupta

उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के कपड़ो को लेकर विवादित बयान का असर ट्विटर पर साफ देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच ये भी सामने आया है कि रिप्ड जींस का कल्चर 23 साल पहले एक अभिनेता द्वारा लाया गया था।

Salman Khan in ripped_jeans.jpg

Tirath Singh Rawat and Ripped Jeans

नई दिल्ली | उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का लड़कियों के कपड़ों पर विवादित बयान के बाद लोगों का गुस्सा लगातार देखने को मिल रहा है। तीरथ सिंह रावत ने लड़कियों की रिप्ड जींस पर सवाल उठाया था और संस्कारों से इसे जोड़ दिया था। जिसके बाद सोल मीडिया पर उन्हें लोग बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही रिप्ट जींस ट्विटर टॉप ट्रेंड #RippedJeansTwitter कर रहा है। इस हैशटैग के साथ ढेरों मीम्स अब तक बन चुके हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस विवाद से एक किस्सा ये भी सामने आया है कि रिप्ड जींस का ट्रेंड लड़कियां नहीं बल्कि उस अभिनेता द्वारा लाया गया था जो आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है।

ट्विटर पर जहां एक तरफ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लड़कियों पर शर्मनाक बयान के बाद कई सेलेब्स का गुस्सा देखने को मिला। वहीं ट्विटर पर ये मजेदार मीम देखिए।

ये भी पढ़े- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कैसे पहननी चाहिए ‘रिप्ड जींस’

https://twitter.com/hashtag/RippedJeansTwitter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तीरथ सिंह रावत के बयान का लड़कियां सड़कों पर रिप्ड जींस पहनकर जवाब दे रही हैं। पावरी के ट्रेंड पर लड़कियों ने मजेदार वीडियो बनाते हैं करारा जवाब दिया है।

No data to display.
https://twitter.com/hashtag/RippedJeansTwitter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/rippedjeans?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने तीरथ सिंह रावत की तस्वीर उनकी बेटी के साथ पोस्ट की है। जिसमें वो शॉट्स में दिखाई दे रही हैं। 
https://twitter.com/hashtag/rippedjeans?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने शुरू किया था ट्रेंड

बता दें कि सीएम तीरथ सिंह ने कहा कि फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों और समाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगी। महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने पर उन्होंने विवादित बयान तो दे दिया लेकिन इस फैशन को पुरुषों ने शुरू किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडिया में रिप्ड जींस का फैशन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान लेकर आए थे। 23 साल पहले सलमान ने एक गाने में इस रीप्ड जींस को पहना और ये फैशन बन गया।

salman_khan_ripped_jeans.jpg

23 साल पहले शुरू हुआ था ट्रेंड

1988 में आई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘ओ-ओ जाने जाना’ में सलमान रिप्ड जींस में दिखाई दिए थे। उन्होंने बिना टीशर्ट के साथ इसका पेयर बनाया था और युवाओं ने इसे फैशन ट्रेंड बना लिया। सलमान के अलावा भी कई एक्टर्स रिप्ड जींस में नजर आ चुके हैं जिनमें शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और शाहरुख खान जैसे सितारे शामिल हैं।

salman_khan_ripped_jeans_and_shirtless.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो