scriptएक्टर Sandeep Nahar की सुसाइड के बाद अस्पताल पहुंची थी पत्नी फिर डेड बॉडी को चुपके से लेकर आई घर, पुलिस ने किया खुलासा | sandeep nahar suicide case wife kanchan carry dead body to home withou | Patrika News

एक्टर Sandeep Nahar की सुसाइड के बाद अस्पताल पहुंची थी पत्नी फिर डेड बॉडी को चुपके से लेकर आई घर, पुलिस ने किया खुलासा

Published: Feb 16, 2021 05:57:01 pm

Submitted by:

Neha Gupta

संदीप नाहर की पत्नी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
अस्पताल से डेड बॉडी को घर लेकर चली गई थी पत्नी
आत्महत्या करने से पहले संदीप ने शेयर किया था 9 मिनट का वीडियो

Sandeep Nahar with Sushant Singh Rajput and wife Kanchan

Sandeep Nahar with Sushant Singh Rajput and wife Kanchan

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की सुसाइड (Suicide) ने हर किसी को चौंका दिया है। 15 फरवरी को संदीप ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें अपनी आपबीती बताई थी। संदीप ने वीडियो में बताया था कि वो अपनी पत्नी से बेहद परेशान थे। संदीप की आत्महत्या के पीछे का असल सच मुंबई पुलिस की साइबर सेल पता लगाने की कोशिशों में लगी हुई है। वहीं इस बीच संदीप की पत्नि को लेकर भी एक बड़ी जानकारी भी सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, संदीप को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद उनकी पत्नी बिना किसी को बताए डेड बॉडी को घर लेकर चली गई।

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस हुई Oops Moment का शिकार, सोनम कपूर ने वक्त पर पहुंचकर संभाली थी सिचुएशन

अस्पताल से चुपके से डेड बॉडी घर लेकर गई पत्नी

पुलिस ने बताया कि संदीप नाहर को लेकर उनकी पत्नी अस्पतालों के चक्कर लगा रही थीं। एक ने उन्हें एडमिट करने से मना कर दिया। फिर दूसरे अस्पताल ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद कंचन बिना किसी को बताए संदीप की डेड बॉडी को लेकर घर पहुंच गई और उसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं संदीप का दरवाजा भी कंचन ने कारपेंटर वाले के साथ मिलकर तोड़ा था। संदीप का शरीर फांसी पर झूल रहा था जिसे कंचन ने दो लोगों की मदद से नीचे उतारा और उसके बाद उसे अस्पताल लेकर गईं।

संदीप नाहर ने वीडियो में पत्नी कंचन पर लगाए हैं गंभीर आरोप

पुलिस कारपेंटर का बयान भी दर्ज करेगी। इसके अलावा संदीप के वीडियो के आधार पर उनकी पत्नी कंचन पर आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस ने संदीप की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि पत्नी कंचन से दिवंगत एक्टर का रिश्ता सच में कैसा था। वीडियो में संदीप ने मानसिक तनाव का जिक्र किया था। जिसके लिए उन्होंने पत्नी को जिम्मेदार बताया था। बता दें कि संदीप ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था। वहीं फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ अहम किरदार निभाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो