scriptआत्महत्या करने से पहले संदीप नाहर का पत्नी से हुआ था जोरदार झगड़ा, फांसी लगाते वक्त दूसरे कमरे में ही थीं मौजूद | Sandeep Nahar Suicide: sandeep and his wife had a fight before suicide | Patrika News

आत्महत्या करने से पहले संदीप नाहर का पत्नी से हुआ था जोरदार झगड़ा, फांसी लगाते वक्त दूसरे कमरे में ही थीं मौजूद

Published: Feb 18, 2021 10:37:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के भाई का बड़ा खुलासा
फांसी लगाने से पहले संदीप का पत्नी से हुआ था जोरदार झगड़ा

sandeep_nahar.jpg

Sandeep Nahar

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर हिल उठी है। संदीप ने सोशल मीडिया पर अपने आत्महत्या की खबर दी थी। उसके बाद उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में संदीप ने पत्नी के साथ आए दिन झगड़ों के बारे में बताया था। ऐसे में अब संदीप केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, जिस दिन उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया था, उस दिन भी उनका पत्नी कंचन के साथ काफी झगड़ा हुआ था।
उन्नाव कांड: नाबालिग लड़कियों के शव मिलने पर भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं ‘यूपी में होना चाहिए राष्ट्र्पति शासन’

झगड़े के बाद संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। उनकी पत्नी दूसरे कमरे में चली गई थीं। उन्हें इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उनके पति आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। इस बारे में खुद संदीप के भाई मनीष ने मिड डे को बताया।
वेबसाइट से बात करते हुए मनीष ने कहा कि जिस दिन यह घटना हुई थी उस दिन संदीप और कंचन का झगड़ा हुआ था। संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और कंचन से कहा था कि कोई डिस्टर्ब न करे। कंचन दूसरे कमरे में चली गई थी। अगर वो संदीप का वीडियो पहले देख लेती तो शायद संदीप को बचा लेती। इसके बाद मनीष ने बताया कि संदीप और कंचन की लव मैरिज हुई थी। दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला लिया। दोनों के बीच आए झगड़ा होता रहता था।
दीया मिर्जा से दूसरी शादी करने वाले वैभव की Ex-Wife आईं सामने, चुप्पी तोड़ कह दी ये बात

बता दें कि संदीप नाहर ने 15 फरवरी को गोरेगांव स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी कंचन शर्मा पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने वीडियो में कहा था कि उनकी पत्नी से उनका आए दिन झगड़ा होता रहता है। वह उन्हें मर जाने की धमकी देती रहती है। इन सब में कंचन की मां भी उसका साथ देती है। काफी वक्त से संदीप परेशान चल रहे थे जिसके बाद उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। इस पूरी घटना के बाद मुंबई पुलिस ने संदीप की पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zeah7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो