scriptपहली बार बड़े पर्दे पर जमेगी संजय संग इस यंग एक्टर की जोड़ी, ‘गंगाजल’ के निर्देशक करेंगे डायरेक्शन | Sanjay dutt and sidharth malhotra cast in prakash jha next film | Patrika News

पहली बार बड़े पर्दे पर जमेगी संजय संग इस यंग एक्टर की जोड़ी, ‘गंगाजल’ के निर्देशक करेंगे डायरेक्शन

Published: Jun 11, 2018 08:51:05 am

Submitted by:

Riya Jain

प्रकाश झा अब एक बार फिर एक नई फिल्म से बॅाक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में संजय दत्त और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

sanjay dutt and siddharth malhotra

sanjay dutt and siddharth malhotra

‘गंगाजल’ और ‘राजनीति’ जैसी दमदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके प्रकाश झा अब एक बार फिर एक नई फिल्म से बॅाक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में संजय दत्त और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। राजनीति पर आधारित फिल्में बना चुके प्रकाश इस बार डकैती पर बेस्ड फिल्म लेकर हाजिर होने वाले हैं।

sanjay dutt

जी हां, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म डकैती पर आधारित होगी। हालांकि इससे अधिक जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुई है।

संजय दत्त ने हाल में फिल्म ‘टोरबाज’ की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वजह जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की ‘कलंक’, यशराज की ‘शमशेरा’, ‘हाउसफुल 4’, ‘साहब बीवी और गैंग्स्टर 3’, ‘प्रस्थानम’ और ‘पानीपत’ जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। कहा जा सकता है कि यह साल संजय के लिए बेहद खास है। इन सबके अलावा इस 29 जून को संजय की बॅायोपिक संजू भी रिलीज होगी।

sanjay dutt

इस फिल्म से अभिनेता के जज्बात जुड़े हैं, यही कारण है कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। फिल्म संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। अब तक फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर्स और 2गाने सामने आ चुके हैं। जनता द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

siddharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कॅरियर ग्राफ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। हाल में उनकी फिल्म ‘अय्यारी’ आई थी लोकिन वह बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई। अब संजय और सिद्घार्थ दोनों ही चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिरी तक शुरु हो जाए। हालांकि अभी निर्देशक फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो