scriptसंजय दत्त ने कूल दिखने के लिए शुरू की थी ड्रग्स, चरसी कहकर बुलाते थे लोग और फिर… | sanjay dutt reveals used to take drugs to look cool | Patrika News

संजय दत्त ने कूल दिखने के लिए शुरू की थी ड्रग्स, चरसी कहकर बुलाते थे लोग और फिर…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2022 04:28:18 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

संजय दत्त ने बताया, ‘मैं बहुत शर्मीला था, खास तौर पर लड़कियों के साथ, तो मैंने बस कूल दिखने के लिए इसे शुरू किया था।’ लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और लोग उन्हें चरसी कहने लगे

sanjay-dutt
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है। हाल ही रिलीज हुई फिल्म KGF: Chapter 2 में अधीरा के रोल में तारीफें बटोर रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी कैंसर से स्ट्रगल के बारे में बताया। करीब 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे संजय दत्त ने पर्सनल लाइफ में बहुत मुश्किलें झेलीं। वह वक्त भी था जब संजय दत्त ड्रग्स (Sanjay Dutt on drugs) के दलदल में बुरी तरह फंस गए थे।
उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। इससे उबरने के लिए संजय दत्त को रिहैबिलिटेशन सेंटर जाना पड़ा था। संजय ने दत्त ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह रिहैबिलिटेशन सेंटर से वापस लौटे तो लोग उन्हें ‘चरसी’ कहकर बुलाने लगे थे। जो कि उन्हें काफी बुरा लगता था। संजय दत्त ने पॉप्युलर यूट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर रणवीर अल्लाहबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लगता था कि ड्रग्स की वजह से वह महिलाओं के सामने कूल दिखेंगे और इसलिए वह इनका सेवन करने लगे।
संजय दत्त ने कहा, ‘मैं बहुत शर्मीला था, खासकर लड़कियों के साथ। इसलिए मैंने कूल दिखना शुरू कर दिया। आप यह करते हो (ड्रग्स लेते हो) और फिर आप महिलाओं के सामने एक कूल बंदे बन जाते हो। आप उनसे बात करने लगते हो। संजय दत्त ने आगे कहा ‘अपनी जिंदगी के 10 साल में अपने कमरे में ही रहता था, या बाथरूम में। शूटिंग में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन यही जीवन है, और इस तरह सब कुछ बदल गया। जब मैं रीहैब सेंटर से वापस आया तो लोग मुझे ‘चरसी’ बुलाते थे। मैं सोचता था कि गलत है ये। सड़क पर चल रहे लोग मुझे ऐसा बोल रहे हैं। कुछ करना पड़ेगा। तब मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया। फिर मैं ‘चरसी’ से एक ऐसा शख्स बन गया जिसे देख लोग बोलते कि वाह, क्या स्वैग है, क्या बॉडी है।’ आपको बता दें संजय दत्त की फिल्म KGF2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में गुरुवार को रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी KGF चैप्टर 1 की कहानी को ही आगे बढ़ाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो