कैंसर को हराकर लौटे Sanjay Dutt, बच्चों के जन्मदिन के मौके पर इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए फैंस को कहा शुक्रिया

By: Neha Gupta
| Published: 21 Oct 2020, 06:20 PM IST
कैंसर को हराकर लौटे Sanjay Dutt, बच्चों के जन्मदिन के मौके पर इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए फैंस को कहा शुक्रिया
Sanjay Dutt recovers from cancer

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने कैंसर (Cancer) से जंग जीत ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट साझा करते हुए दी है। संजय के बच्चों का बुधवार को जन्मदिन है जिस मौके पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फैंस के लिए बेहद ही अच्छी खबर सामने आई है। पिछले कुछ वक्त से संजय लंग कैंसर से जूझ रहे थे। जिसको लेकर वो अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में करा रहे थे। कुछ दिनों पहले संजय की कमजोर हालत में तस्वीर सामने आई थी जिसे देख फैंस बहुत परेशान हो गए थे। संजय की लंबी उम्र और अच्छे स्वस्थ के लिए फैंस लगातार प्रार्थना करते रहे हैं। आखिरकार संजय ने कैंसर (Sanjay cancer) की जंग जीत ही ली। उन्होंने इस बात की खुशखबरी खुद अपने फैंस से साझा की है। संजय ने उनके इस मुश्किल सफर में साथ बने रहने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Ankita Lokhande के इस कदम से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हुए आहत, गुस्से में बोले- तुम दिखावा करती हो

 

संजय ने बच्चों के जन्मदिन पर दी खुशखबरी

संजय दत्त के बच्चों शहरान और इकरा के जन्मदिन (Sanjay Dutt Kids birthday) के मौके पर उन्होंने अपनी खुशी फैंस से बांटी है। संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरे थे। लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान कठिन परीक्षा अपने सबसे मजबूत योद्धा को देते हैं। और आज मेरे बच्चे के जन्मदिन के मौके पर अपनी जंग से जीत के बारे में बताते हुए मैं बहुत खुश हूं। अब मैं अपने परिवार को सबसे कीमती तोहफा अपनी सेहत दे पाऊंगा।

फैंस को संजय ने कहा शुक्रिया

संजय ने आगे लिखा कि ये सब आपके विश्वास और सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं जो मेरे साथ इस दौरान खड़े रहे। आप लोगों के प्यार, दयालुता और असीमित दुआओं के लिए धन्यवाद। संजय ने कोकिलाबेन अस्‍पताल के डॉक्‍टर सेवंती और उनकी पूरी टीम का भी शुक्रिया किया है।

संजय की वायरल तस्वीरें देख डर गए थे फैंस

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त के करीबी दोस्त ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले संजय की तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी ऐसी फोटोज देखकर बेहद परेशान हो गए थे।