संजय दत्त छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2021, 07:40 PM IST
संजय दत्त छड़ी के सहारे चलने को हुए मजबूर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Sanjay Dutt With Son

हाल ही में संजय दत्त को बैडमिंटन खेलते वक्त एड़ी में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है। वहीं, उनके बेटे को भी पैर में चोट लगी हुई थी। पिछले हफ्ते ही उनका प्लास्टर हटा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। संजय दत्त की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके स्टाइल पर लाखों लोग फिदा है। हालांकि, फिल्मों के अलावा संजय अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कुछ वक्त पहले उन्हें कैंसर हो गया था। जिसके बाद साल 2020 में उन्होंने इसे मात दे दी। इसके बाद ही उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन अब संजय दत्त की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी।

दरअसल, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मान्यता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के स्क्रीनशॉट्स अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि संजय दत्त अपने बेटे शहरान के साथ वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन दोनों छड़ी के सहारे चलते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब अजय देवगन को मारने के लिए इकट्ठा हो गए थे लोग, तब पिता वीरू देवगन 200 लोगों को लेकर पहुंच गए

sanjay_dutt_with_son.jpg

संजय दत्त और उनके बेटे शहरान दोनों लंगड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, 'पिता और बेटे दोनों एक ही राह पर हैं।’ इस दौरान तस्वीरों में संजय व्हाइट पैंट और ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके बेटे शहरान यलो टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब राजकुमार की इस हरकत के कारण आगबबूला हो गए थे संजय दत्त, मारने की खा ली थी कसम

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त को बैडमिंटन खेलते वक्त एड़ी में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है। वहीं, उनके बेटे को भी पैर में चोट लगी हुई थी। पिछले हफ्ते ही उनका प्लास्टर हटा है। ऐसे में अब दोनों छड़ी के सहारे चल रहे हैं। संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड रोल में हैं। फिल्म में संजय विलेन का रोल निभा रहे हैं। वहीं, ‘शमशेरा’ में उनके साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर लीड रोल में हैं।